दिल्ली

delhi

ETV Bharat / entertainment

'बिग बॉस 18' में खाने पर बवाल, बेघर हुए अविनाश को जब मिली ये बड़ी जिम्मेदारी, घरवालों ने की भूख हड़ताल

बिग बॉस ने 11वें दिन घर से बेघर हुए अविनाश मिश्रा को बड़ी जिम्मेदारी सौंपी है, जिसके बाद कई घरवाले भूख हड़ताल पर चले गए.

By ETV Bharat Entertainment Team

Published : 5 hours ago

Bigg Boss 18
'बिग बॉस 18' कंटेस्टेंट (ANI-@colorstv Instagram)

मुंबई: बिग बॉस का सीजन 18 जैसे-जैसे आगे बढ़ रहा है, वैसे-वैसे शो और भी रोमांचक होता जा रहा है. शो लेटेस्ट एपिसोड (17 अक्टूबर) में बिग बॉस के घर में खाने को लेकर काफी बवाल मचा. वहीं, घर से बेघर हुए अविनाश मिश्रा को वापस घर में देख कई घरवाले दंग रह जाते है, जबकि अविनाश की दोस्त ईशा और एलिश खुशी से झूम उठती हैं. उधर बिग बॉस अविनाश को नई जिम्मेदारी के साथ घर में भेजते हैं, जिसके बाद टाइम गॉड के साथ घर के कई सदस्य भूख हड़ताल शुरू कर देते हैं.

बिग बॉस का लेटेस्ट एपिसोड काफी बवाल भरा रहा. राशन टास्क में कुछ सदस्य को छोड़कर कई कंटेस्टेंट्स ने आपसी सहमति के बाद अविनाश को एलिमिनेट करने का फैसला बिग बॉस को सुनाया, जिसके बाद बिग बॉस अविनाश को मुख्य द्वार से घर से बाहर आने का आदेश देते हैं.

इस दौरान अविनाश की दोस्त ईशा और एलिश फूट-फूटकर रो पड़ती है और बिग बॉस के खिलाफ जाते हुए वे भी अविनाश के साथ घर से बेघर होने का फैसला लेती है. हालांकि घरवालों के समझाने के बाद दोनों लड़कियां रुक जाती है. वहीं अविनाश घर से बेघर हो जाते हैं.

अविनाश मिश्रा की घर में वापसी
कुछ देर के बाद अविनाश की घर में दोबारा एंट्री होती है. हालांकि वे घरवालों के बीच ना रहकर घर में बने जेल में होते हैं. बिग बॉस अविनाश को राशन की जिम्मेदारी देते हुए दूसरा मौका देते हैं, जिससे अविनाश काफी खुश होते हैं. उधर कुछ कंटेस्टेंट्स अविनाश को शो में वापस देख हैरान हो जाते है तो वहीं कुछ खुशी से झूम उठते हैं. ईशा और एलिश काफी खुश होती है.

अविनाश ने राशन के लिए घरवालों के सामने रखी शर्त
अविनाश मिश्रा घरवालों को राशन देने के लिए कुछ शर्त रखते हैं. वह उन कंटेस्टेंट्स से नेशनल टेलीविजन पर सॉरी बोलने को कहते हैं, जिन्होंने अपशब्द, पर्सनल अटैक जैसे चीजे उनके साथ की. इन कंटेस्टेंट्स में करणवीर मेहरा, चुम दरांग, अफरीन का नाम सबसे आगे था. अविनाश कहते हैं कि जब तक वे उनसे सॉरी नहीं बोलेंगे तब तक वो घरवालों को राशन नहीं देंगे. हालांकि वे अपने दोनों दोस्त ईशा और एलिश को खाना ऑफर करते हैं लेकिन वे अविनाश को मनाती है कि वे सभी को खाना दे.

भूख हड़ताल पर घरवाले
अविनाश के शर्त पर कई घरवाले नाराज होते है और भूखे रहने का फैसला करते हैं. वहीं, विवियन, ईशा, नायरा अविनाश और करणवीर, अफरीन को मनाते हैं कि वे एक-दूसरे से सॉरी बोलकर झगड़ा खत्म करे, लेकिन दोनों पक्षों में से कोई भी नहीं मनाता है. इस बीच, ईशा और एलिश को जब पता चलता है कि करणवीर ने अविनाश के बनाए हुए खिचड़ी को खा चुके हैं, उस पर दोनों लड़कियां भड़क उठती हैं. हालांकि कुछ देर बाद विवियन और ईशा के कहने पर अविनाश एक टाइम का खाना देने के लिए तैयार हो जाते हैं.

बिग बॉस का अपकमिंग एपिसोड
आज के एपिसोड में घरवाले चाहत पांडे के खिलाफ होते दिखेंगे. अविनाश के राशन ना देने पर टाइम गॉड बने अफरीन ने किचन में गैस ऑन ना करने का एलान किया है. इसके बावजूद चाहत अपने हिस्से का खाना बनाने के लिए किचन में जाती है, जहां चूम दरांग, रजत और अन्य घरवाले उन्हें गैस ऑन करने नहीं देते हैं.

ये भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details