दिल्ली

delhi

By IANS

Published : Jun 10, 2024, 9:41 PM IST

ETV Bharat / entertainment

भूमि पेडनेकर ने बताया डेब्यू सीरीज 'दलदल' में कैसा है उनका रोल, बोलीं- मैं एक सुपर अचीवर... - Bhumi Pednekar

Bhumi Pednekar: भूम पेडनेकर ने हाल ही में अपनी अपकमिंग वेब सीरीज दलदल के बारे में और उसमें निभाए गए अपने स्ट्रांग कैरेक्टर के बारे में बात की.

Bhumi Pednekar
भूमि पेडनेकर (IANS)

मुंबई:बॉलीवुड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर जल्द ही वेब सीरीज 'दलदल' में नजर आएंगी. एक्ट्रेस ने इस सीरीज में अपने किरदार के बारे में बात की. वेब सीरीज 'दलदल' में भूमि पेडनेकर एक पुलिस ऑफिसर का चैलेंजिंग रोल प्ले करेंगी. भूमि पेडनेकर ने अपने किरदार को एक सुपर अचीवर और ग्लास-सीलिंग ब्रेकर के रूप में बताया है जो इस पुरुष-प्रधान दुनिया में अपने नियम खुद लिखती है.

भूमि पेडनेकर ने अपने रोल के बारे में बात की

भूमि पेडनेकर ने अपनी डेब्यू सीरीज के बारे में बात करते हुए कहा, 'दलदल' एक ऐसा प्रोजेक्ट है जो एक महिला होने के सभी गुणों को समेटे हुए है. रीता एक सुपर अचीवर, एक ग्लास-सीलिंग ब्रेकर और पुरुषों की दुनिया में नियमों को फिर से लिखने वाली महिला है. मैं इस तरह की महिलाओं को अपना आदर्श मानती हूं, मैं प्राइम वीडियो जैसे ग्लोबल स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर इस तरह की सीरीज के लिए रोमांचित हूं, जो मुझे दुनिया को भारतीय महिलाओं की ताकत और मजबूती दिखाने में मदद करेगा'.

भूमि के लिए बेहद खास है ये सीरीज

भूमि पेडनेकर ने कई कारणों से 'दलदल' को अपने सबसे खास प्रोजेक्ट में से एक बताया है. एक्ट्रेस ने इस प्रोजेक्ट की शूटिंग शुरू कर दी है. उन्होंने कहा कि इसमें निभाया गया किरदार सबसे चैलेंजिंग किरदारों में से एक है. भूमि पेडनेकर ने बताया कि बतौर एक्ट्रेस उनके लिए यह साल बेहद रोमांचक रहा है. इससे पहले उनकी स्ट्रीमिंग फिल्म 'भक्षक' को न केवल भारत में बल्कि विश्व स्तर पर शानदार रिस्पॉन्स मिला था. जिससे वे बेहद खुश हैं.

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details