दिल्ली

delhi

'बघीरा' की रिलीज डेट का एलान, इस दिन सिनेमाघरों में धमाल मचाएगी कन्नड़ स्टार श्रीमुरली की थ्रिलर फिल्म - Bagheera Release Date Out

By ETV Bharat Entertainment Team

Published : Sep 11, 2024, 7:47 PM IST

Bagheera Release Date Out : कन्नड़ स्टार श्रीमुरली की थ्रिलर फिल्म 'बघीरा' की रिलीज डेट जारी कर दिया गया है. हाल ही में मेकर्स ने एक्टर के जन्मदिन पर फिल्म का टीजर जारी कर उन्हें बर्थडे गिफ्ट दिया था.

Bagheera
'बघीरा' पोस्टर (Instagram)

हैदराबाद:होम्बले फिल्म्स अपने आगामी फिल्म 'बघीरा' के साथ सिनेमाघरों में धमाल मचाने के लिए तैयार है. मेकर्स ने आज, 11 सितंबर को फिल्म की रिलीज डेट का एलान किया है. एक्शन से भरपूर फिल्म इसी साल अक्टूबर में रिलीज हो रही है. इस फिल्म में कन्नड़ स्टार श्रीमुरली अहम भूमिका में नजर आएंगे.

बुधवार को होम्बले फिल्म्स ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर 'बघीरा' के नए पोस्टर के साथ रिलीज डेट का एलान किया. पोस्टर में भारी बारिश में एक मास्क की झलक दिखाई है, साथ फिल्म की रिलीज डेट भी मेंशन किया गया है. इस पोस्टर को साझा करते हुए मेकर्स ने कैप्शन में लिखा है, 'न्याय की तलाश शुरू. 'बघीरा' 31 अक्टूबर को सिनेमाघरों में धूम मचाएगी'.

होम्बले फिल्म्स की निर्मित यह फिल्म, जिस पर श्रीइमुरली ने मई 2022 में काम करना शुरू किया था, 31 अक्टूबर को सिनेमाघरों में आ रही है. कुछ दिन पहले, फिल्म की तारीख को लेकर काफी चर्चा हुई थी कि किच्चा सुदीप की मैक्स की संभावित रिलीज डेट क्या हो सकती है. ध्रुव सरजा की मार्टिन 11 अक्टूबर और शिवराजकुमार की भैरथी रानागल 15 नवंबर को रिलीज होने वाली है, ऐसे में उपेंद्र दिवाली पर फिल्म रिलीज करने की सोच रहे थे, जबकि मैक्स की रिलीज डेट पर काफी समय से अनिश्चितता बनी हुई है.

'बघीरा', प्रशांत नील की कहानी है जिसका निर्देशन डॉ. सूरी कर रहे हैं, जिन्होंने कई साल पहले यश के साथ लकी बनाई थी. श्रीमुराली एक टफ पुलिस वाले अवतार में दिखाई देंगे. एक्टर की जोड़ी सप्त सागरदाचे एलो फेम एक्ट्रेस रुक्मिणी वसंत के साथ बनाई गई है. रुक्मिणी की दो बैक-टू-बैक फिल्में 'बघीरा' और भैरथी रानागल रिलीज होंगी. 'बघीरा' को 'केजीएफ' और 'सलार पार्ट वन: सीजफायर' के निर्देशक प्रशांत नील ने लिखा है.

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details