दिल्ली

delhi

मंडे टेस्ट में फेल होने के बाद 'बैड न्यूज' ने दी गुडन्यूज, 5वें दिन बॉक्स ऑफिस पर कमाई में आया उछाल - Bad Newz box office Day 5

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Jul 24, 2024, 11:24 AM IST

Updated : Jul 24, 2024, 11:35 AM IST

Bad Newz Box Office Day 5 : फिल्म बैड न्यूज बॉक्स ऑफिस पर अपने शानदार पांच दिन पूरे कर चुकी है और फिल्म ने पांचवें दिन कितनी कमाई की है और फिल्म का कुल कलेक्शन कितना हो चुका है, यहां जानें.

Bad Newz box office Day 5
फिल्म बैड न्यूज बॉक्स ऑफिस (MOVIE POSTER)

मुंबई :विक्की कौशल, तृप्ति डिमरी और एमी वर्क स्टारर रोमांटिक कॉमेडी ड्रामा फिल्म बैड न्यूज बॉक्स ऑफिस पर अपना पहला हफ्ता कवर करने के करीब है. फिल्म बीती 19 जुलाई को रिलीज हुई है. फिल्म बैड न्यूज ने बॉक्स ऑफिस पर अपने पांच दिन पूर कर लिए हैं. बैड न्यूज इन पांच दिनों में 35 करोड़ रुपये से ज्यादा का कलेक्शन कर चुकी है. वहीं, मंडे टेस्ट में फेल होने के बाद बैड न्यूज की कमाई में पांचवें दिन हल्का उछाल देखा गया है.

बैड न्यूज की 5वें दिन की कमाई

सैकनिल्क के अनुसार, फिल्म बैडन्यूज ने पांचवें दिन कमाई में इजाफा किया है. बैडन्यूज ने चौथे दिन 3.75 करोड़ रुपये और पांचवें दिन 4 करोड़ रुपये के करीब बिजनेस किया है. फिल्म का चार दिनों का कुल 34.37 करोड़ रुपये था. वहीं, सैकनिल्क के अनुसार फिल्म का पांच दिनों का कलेक्शन 36 करोड़ रुपये के आंकड़े को पार कर चुका है. कहा जा रहा है कि फिल्म अपने पहले वीक में 50 करोड़ रुपये का आंकड़ा छू सकती है. बता दें, बैड न्यूज विक्की कौशल के करियर की बिगेस्ट ओपनर फिल्म साबित हुई है. फिल्म ने 8.62 करोड़ रुपये से खाता खोला था.

एक के साथ एक टिकट फ्री

बैड न्यूज के मेकर्स ने फिल्म की कमाई में इजाफा करने और दर्शकों की भीड़ को थिएटर तक लाने के लिए बैड न्यूज की एक टिकट के साथ एक टिकट फ्री देने का एलान किया है. बैड न्यूज की कमाई में पांचवें दिन इजाफा टिकट पर बाय वन गेट वन ऑफर के चलते हुआ है. आनंद तिवारी के डायरेक्शन में बनी फिल्म को करण जौहर, अपूर्व मेहता और अमृतपाल सिंह बिंद्रा ने प्रोड्यूस किया है. फिल्म धर्मा प्रोडक्शन बैनर तले बनी है.

Last Updated : Jul 24, 2024, 11:35 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details