दिल्ली

delhi

ETV Bharat / entertainment

WATCH: बाबा सिद्दीकी के घर पहुंचे सलमान खान, पूजा भट्ट-शिखर पहाड़िया समेत कई सेलेब्स हुए स्पॉट

बाबा सिद्दीकी के अंतिम दर्शन के लिए सलमान खान और उनकी फैमिली उनके आवास पर पहुंची है. एक्ट्रेस पूजा भट्ट को भी स्पॉट किया गया.

By ETV Bharat Entertainment Team

Published : 4 hours ago

Updated : 4 hours ago

Salman Khan family, Pooja bhatt
सलमान खान और उनकी फैमिली-पूजा भट्ट (ANI)

मुंबई: बाबा सिद्दीकी की निधन के बाद रविवार, 13 अक्टूबर को बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान और उनकी फैमिली उनके आवास पर पहुंची. सलमान खान से पहले उनके भाई- एक्टर सोहेल खान अपनी बहन अर्पिता खान शर्मा के साथ एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी के घर जाते हुए देखा गया था. सोहेल और अर्पिता के साथ बीजेपी नेता शाइना एनसी और सलमान खान की रूमर्ड गर्लफ्रेंड-गायिका लूलिया वंतूर भी थीं. उनके अलावा पूजा भट्ट को भी दिवंगत नेता के घर के बाहर स्पॉट किया गया था.

फैमिली संग सोहेल खान स्पॉट
रविवार, 13 अक्टूबर को सलमान खान अपने खास दोस्त-दिवंगत नेता बाबा सिद्दीकी के पहुंचे. इससे सलमान खान के भाई-एक्टर सोहेल खान, बहन अर्पिता खान, अलवीरा अग्निहोत्री, अरबाज खान की पत्नी शूरा खान और यूलिया वंतूर को बाबा सिद्दीकी के घर स्पॉट किया गया. उनके साथ बीजेपी नेता शाइना भी थीं. सोशल मीडिया पर सामने आए वीडियो में, खान परिवार यूलिया के साथ दिवंगत नेता के घर अंतिम दर्शन के लिए जाते हुए देखा जा सकता है.

पहाड़िया ब्रदर्स समेत ये सेलेब्स पहुंचे दिवंगत नेता के घर
वीर और शिखर पहाड़िया अपने दादा सुशील कुमार शिंदे और सोराज पंचोली सहित अन्य लोगों के साथ सिद्दीकी के घर पहुंचे. इनके अलावा बॉलीवुड एक्ट्रेस-फिल्म निर्माता पूजा भट्ट और संजय दत्त की बहन प्रिया दत्त को भी सिद्दीकी के घर के अंदर जाते वक्त कैमरे में कैद किया गया.

बाबा सिद्दीकी पर फायरिंग
बांद्रा के निर्मल नगर के पास राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) के नेता और महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री बाबा सिद्दीकी पर फायरिंग की गई. नेता को तुरंत लीलावती हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान उनकी मृत्यु हो गई. मुंबई क्राइम ब्रांच ने निर्मल नगर पुलिस स्टेशन में भारतीय न्याय संहिता, आर्म्स एक्ट और महाराष्ट्र पुलिस एक्ट की संबंधित धाराओं के तहत हत्या के सिलसिले में मामला दर्ज किया है. इस मामले में पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया है.

बाबा सिद्दीकी के हत्यारे
मुंबई पुलिस के अनुसार, हत्या में तीन शूटर शामिल थे. तीनों में से दो को गिरफ्तार कर लिया गया है, जिसमें एक हरियाणा का है, जिसका नाम गुरमेल बलजीत सिंह (23 साल) है और दूसरे उत्तर प्रदेश से है. इसकी धर्मराज कश्यप (19 साल) नाम से पहचान हुई है.

लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने ली जिम्मेदारी
तीसरे की पहचान शिव कुमार के रूप में हुई है, जो उत्तर प्रदेश का ही रहने वाला है. पुलिस को चौथे व्यक्ति के शामिल होने का भी संदेह है, जिसे इस घटना को अंजाम दिया है. फिलहाल दोनों शख्स मौके से फरार हैं. सिद्दीकी और उसके सहयोगी को शनिवार रात करीब 9.30 बजे हमलावरों ने निशाना बनाया था. हमले के कुछ घंटों बाद लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने हत्या की जिम्मेदारी ली है.

यह भी पढ़ें:

Last Updated : 4 hours ago

ABOUT THE AUTHOR

...view details