दिल्ली

delhi

करीना कपूर संग फिल्म छोड़ने के बाद आयुष्मान ने ठुकराई सनी देओल की 'बॉर्डर 2'!, जानें क्या है कारण - ayushamann Khurrana

By ETV Bharat Entertainment Team

Published : Aug 7, 2024, 1:50 PM IST

Ayushmann Khurrana: रिपोर्ट्स के मुताबिक बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना ने सनी देओल स्टारर बॉर्डर 2 छोड़ दी है. हाल ही में उन्होंने मेघना गुलजार की रेप केस पर बनी रही फिल्म के लिए भी मना कर दिया था. आइए जानते हैं आखिर क्या है कारण?

Ayushmann Khurrana
आयुष्मान खुराना (ANI)

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना ने सनी देओल स्टारर 'बॉर्डर 2' से अपने पांव पीछे कर लिए हैं. हाल ही में आयुष्मान ने डेट्स क्लैश होने की वजह से करीना कपूर स्टारर मेघना गुलजार की फिल्म करने से भी मना कर दिया था. रिपोर्ट्स के मुताबिक अब वे सनी देओल की मोस्ट अवेटेड बॉर्डर 2 का भी हिस्सा नहीं होंगे. फिल्म में आयुष्मान आर्मी जवान का किरदार प्ले करने वाले थे.

आयुष्मान ने क्यों छोड़ी बॉर्डर 2

आयुष्मान खुराना फिल्म में एक सोल्जर के रुप में नजर आने वाले थे. लेकिन अब खबरें हैं कि वे फिल्म में नहीं है, दरअसल रिपोर्ट्स के मुताबिक उन्हें अपना रोल कुछ खास पसंद नहीं आ रहा था. चूंकि सनी देओल पहले ही फिल्म में लीड रोल में हैं ऐसे में आयुष्मान को अपने स्क्रीन टाइम और रोल को लेकर असमंजस था. इसीलिए उन्होंने इस रोल के लिए मना कर दिया है.

सनी ने बॉर्डर 2 को लेकर कही ये बात

बॉर्डर 1997 में रिलीज हुई थी और इसे दर्शकों ने खूब पसंद किया था. फिल्म में सनी देओल ने मेजर कुलदीप सिंह चंदूरी का किरदार निभाया था. बॉर्डर 2 का निर्देशन अनुराग सिंह करेंगे. इस साल की शुरुआत में, सनी देओल ने एक पॉडकास्ट में बॉर्डर 2 के बारे में बात की और कहा, 'हम इसे बहुत पहले, 2015 में शुरू करने वाले थे, लेकिन फिर मेरी फिल्में फ्लॉप हो गई, इसलिए लोग तब इसे बनाने से डर रहे थे. अब, हर कोई इसे बनाना चाहता है.

आयुष्मान खुराना पिछली बार ड्रीम गर्ल 2 में नजर आए थे. जिसमें उनके साथ अनन्या पांडे नजर आई थी. उनकी अपकमिंग फिल्मों में बधाई हो 2 पाइपलाइन में हैं जो कि उनकी फिल्म बधाई हो का सीक्वल होगी. इसमें उनके साथ सान्या मल्होत्रा, गजराज राव, नीना गुप्ता जैसे कलाकार नजर आए थे.

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details