दिल्ली

delhi

'Rodies' की जीत के बाद लड़कियों के अटेंशन से बहक गए थे आयुष्मान खुराना, ताहिरा संग किया ब्रेकअप तो... - Ayushmann Khurrana

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Apr 23, 2024, 5:45 PM IST

Ayushmann Khurrana: बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना ने हाल ही में बताया कि रियलिटी शो रोडीज जीतने के बाद उन्होंने अपनी वाइफ ताहिरा से ब्रेकअप कर लिया था. जिसका उन्हें काफी पछतावा है.

Ayushmann Khurrana
आयुष्मान खुराना

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना ने 2008 में अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड ताहिरा कश्यप से शादी की और अब जाकर उन्होंने ये खुलासा किया कि एक समय था जब उन्हें लड़कियों से काफी अटेंशन मिल रही थी. उस टाइम उन्होंने ताहिरा से ब्रेकअप कर लिया था. जिसका उन्हें काफी पछतावा है. आयुष्मान और ताहिरा के दो बच्चे हैं एक बेटा और एक बेटी.

'रोडीज' के बाद किया था ब्रेकअप

हाल ही में एक इंटरव्यू में आयुष्मान ने खुलासा किया कि रियलिटी शो 'रोडीज' जीतने के बाद उन्हें काफी लड़कियों का अटेंशन मिल रहा था. जिसके बाद उन्होंने ताहिरा से रिश्ता तोड़ लिया था. आयुष्मान ने कहा, 'जब आप 16-17 साल के होते हैं तो प्रसिद्धि से निपटना बहुत मुश्किल होता है, मुझे याद है कि मैंने तब अपनी गर्लफ्रेंड से ब्रेकअप कर लिया था. मुझे पहली बार इतनी लड़कियों के अटेंशन मिल रहा था. मैं इसे संभाल नहीं पाया और इसका मुझे काफी पछतावा भी है.

आयुष्मान एडवेंचर रियलिटी सीरीज 'रोडीज' 2004 के दूसरे सीजन के विजेता बनकर उभरे. उन्होंने बताया कि, 'मैं उस समय चंडीगढ़ में सबसे लोकप्रिय लड़का था, इसलिए, मैंने ताहिरा से यह कहते हुए ब्रेकअप कर लिया, 'देखो मुझे बहुत अटेंशन मिल रही है, मुझे अब जिंदगी जीनी है. लेकिन मैं छह महीने में उसके पास वापस आ गया. आयुष्मान और ताहिरा की शादी को 16 साल हो गए हैं, लेकिन उनकी लव स्टोरी 23 साल पहले 15 मार्च 2001 को शुरू हुई थी. 2022 में, ताहिरा ने अपनी 21वीं डेटिंग एनिवर्सरी पर कुछ खूबसूरत तस्वीरें शेयक कीं. जिनके साथ उन्होंने कैप्शन लिखा, 'यादें बनाते हुए 21 साल हो गए और हम अब भी लड़ते हैं और प्यार करते हैं जैसा कि 2001 में था'.

'रोडीज' जीतने के बाद आयुष्मान ने इस शो को होस्ट किया और जज भी बने. शूजीत सरकार निर्देशित 'विकी डोनर' से बॉलीवुड में डेब्यू करने से पहले वह टेलीविजन पर एक जाना-पहचाना चेहरा बन गए थे. उन्हें पिछली बार 2023 की रोमांटिक-कॉमेडी 'ड्रीम गर्ल 2' में देखा गया था.

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details