दिल्ली

delhi

'बिग बॉस OTT 3' फेम पायल मलिक का ट्रोलर्स के खिलाफ मानहानि का नोटिस, बोलीं- ये बर्दाश्त... - Payal Malik

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Jul 25, 2024, 5:29 PM IST

Payal Malik Files Defamation Notice: बिग बॉस ओटीटी 3 फेम अरमान मलिक की फर्स्ट वाइफ पायल मलिक ने ट्रोलर्स से परेशान होकर मानहानि का नोटिस जारी किया है. उन्होंने कहा कि अब मैं किसी को कोई जवाब या सफाई नहीं दूंगी अब खुद ही नोटिस से निपटो.

Payal Malik
पायल मलिक (ANI)

मुंबई:अरमान मलिक की पहली पत्नी पायल मलिक ने दावा किया है कि उन्होंने उन लोगों के खिलाफ मानहानि का नोटिस दायर किया है जो उन्हें या उनके परिवार को 'धमकी' दे रहे हैं. गुरुवार को पायल ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो स्टेटमेंट शेयर किया. उन्होंने कहा कि उन्होंने कुछ लोगों के खिलाफ मानहानि का केस दायर किया है और उन्हें बहुत जल्द नोटिस मिल जाएगा. अब वे खुद ही इससे निपटें.

पायल मलिक ने दर्ज किया मानहानि का केस

वीडियो में उन्होंने कहा, 'अभी तक तो हमें ट्रोल किया जा रहा था, जिससे मुझे कोई दिक्कत नहीं है, जब कोई बड़ा बन जाता है, तो उसे ट्रोलर्स का सामना करना पड़ता है. लेकिन अब मुझे धमकियां भी मिल रही हैं. जो लोग मुझे या मेरे परिवार को बदनाम कर रहे हैं, मैं उनके खिलाफ मानहानि का केस दर्ज करने आई हूं. अब जो भी होगा, आपको खुद ही इसका सामना करना पड़ेगा. मैंने नाम जमा कर दिए हैं, आप सभी को जल्द ही नोटिस मिल जाएगा.

यह कुछ दिनों पहले ही जियोसिनेमा ने स्पष्ट किया था कि बिग बॉस ओटीटी 3 से अरमान मलिक और कृतिका मलिक का कथित सेक्स वीडियो फर्जी है. बयान में कहा गया है, 'हमारे प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम होने वाले किसी भी कंटेंट की क्वालिटी को सही रखने के लिए कख्त प्रोग्रामिंग को फॉलो किया जाता है. यह वीडियो क्लिप फर्जी है.

हमारी टीमें इस क्लिप के लिए जिम्मेदार लोगों के खिलाफ कार्रवाई शुरू करेगी. इससे पहले पायल ने भी वायरल वीडियो पर रिएक्शन दिया था और सभी से इसे सोशल मीडिया पर शेयर ना करने की रिक्वेस्ट की थी. उन्होंने कहा, 'जिसने भी यह दावा करते हुए वीडियो शेयर किया है कि यह अरमान और कृतिका का है, मैं उनसे हाथ जोड़कर अनुरोध करती हूं कि वे ऐसा करना बंद करें, वीडियो एडिट किया गया है. मैं बिग बॉस के घर में रही हूं और मैं कह सकती हूं कि वायरल क्लिप में दिख रहे दीये भी फेस हैं, कंबल भी अलग है जो लोग घर के अंदर रहे हैं, वे जल्दी ही समझ जाएंगे कि क्लिप फर्जी है.

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details