दिल्ली

delhi

अर्जुन रामपाल ने शुरू की आदित्य धर की फिल्म की शूटिंग, मेकअप रूम से तस्वीरें आई सामने - Arjun Rampal

By IANS

Published : Jul 29, 2024, 7:08 PM IST

Updated : Jul 29, 2024, 7:57 PM IST

Arjun Rampal: बॉलीवुड एक्टर अर्जुन रामपाल ने अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है जिसे आदित्य धर निर्देशित करने जा रहे हैं. फिलहाल यह फिल्म अनटाइटल्ड है.

Arjun Kapoor
अर्जुन कपूर (IANS)

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर अर्जुन रामपाल ने कई हिट फिल्मों में काम कर अपनी एक अलग पहचान बनाई है. इन दिनों वह अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं. उन्होंने 'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक' के मशहूर डायरेक्टर आदित्य धर की फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है. फिल्म का नाम अभी तय नहीं है. सोमवार को, अर्जुन ने इंस्टाग्राम पर फिल्म की शूटिंग के दौरान की कुछ तस्वीरें शेयर कीं.

सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीर

एक तस्वीर में एक्टर मेकअप चेयर पर बैठे हुए दिखाई दे रहे हैं, उन्होंने ब्लैक टी-शर्ट, पैंट और सनग्लासेस पहना हुआ है. इस पोस्ट के कैप्शन में उन्होंने लिखा, 'शूटिंग शुरू हो गई है मैं इसके लिए बेहद एक्साइटेड हूं. हैशटैग बैंकॉक, फिल्मिंग, बीटीएस'. फिल्म को लेकर अभी ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है. लेकिन बताया जा रहा है कि इसमें रणवीर सिंह, संजय दत्त, आर. माधवन और अक्षय खन्ना लीड रोल में हैं.

पीरियड वॉर रोमांटिक ड्रामा है फिल्म

इस प्रोजेक्ट के अलावा, अर्जुन के पास 'द बैटल ऑफ भीमा कोरेगांव' भी है. यह फिल्म एक पीरियड वॉर रोमांटिक ड्रामा है, जो कोरेगांव की ऐतिहासिक लड़ाई की घटनाओं को दर्शाती है. इसमें वह योद्धा सिद्धनक महार इनामदार की भूमिका निभाएंगे, जो महार रेजिमेंट के एक भारतीय सैनिक थे. फिल्म में दिगांगना सूर्यवंशी हैं. रमेश थेटे द्वारा अपने बैनर रमेश थेटे फिल्म्स के तहत निर्देशित और निर्मित, यह फिल्म 1 जनवरी, 1818 की लड़ाई पर आधारित है.

अर्जुन रामपाल को पिछली बार फिल्म 'क्रैक' में देखा गया, इस फिल्म में उनके साथ नोरा फतेही और विद्युत जामवाल लीड रोल में थे. एक्टर के पास 'नास्तिक' और '3 मंकीज' हैं. इसके अलावा, वह कंगना रनौत की एक्शन फिल्म 'धाकड़' में विलेन रुद्रवीर के रोल में नजर आए.

यह भी पढ़ें:

Last Updated : Jul 29, 2024, 7:57 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details