दिल्ली

delhi

रेड लॉरी फिल्म फेस्टिवल में हुआ 'बर्लिन' का प्रीमियर, अपारशक्ति खुराना ने शेयर की झलक - Aparshakti Khurana

By ANI

Published : Apr 6, 2024, 8:04 PM IST

Aparshakti Khurrana: अपारशक्ति खुराना की फिल्म 'बर्लिन' का प्रीमियर हाल ही में रेड लॉरी फिल्म फेस्टिवल में किया गया. जहां उन्होंने तस्वीरें शेयर की हैं.

Aparshakti Khurana
अपारशक्ति खुराना

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर अपारशक्ति खुराना की फिल्म 'बर्लिन' का प्रीमियर हाल ही में रेड लॉरी फिल्म फेस्टिवल में किया गया. यह स्पाई ड्रामा धोखे की एक कहानी को उजागर करता है. कोल्ड वॉर की पृष्ठभूमि पर आधारित फिल्म में इश्वाक सिंह, राहुल बोस और कबीर बेदी भी खास रोल में हैं. फिल्म फेस्टिवल में शामिल हुए अपारशक्ति ने कहा, 'बर्लिन का एक्सपीरियंस बिल्कुल अच्छा रहा है जबरदस्त'. यह एक ऐसी फिल्म है जिसे बहुत अलग तरीके से बनाया गया है, अलग तरीके से इसकी स्टोरी बताई गई है.

अपारशक्ति खुराना ने अटेंड किया रेड लॉरी फिल्म फेस्टिवल

रेड लॉरी फिल्म फेस्टिवल में प्रीमियर में हुई 'बर्लिन'

आपने अक्सर ऐसी फिल्में नहीं देखी हैं जिनमें ऐसे कैरेक्टर होते हैं जो बोल या सुन नहीं सकते और साइन लैंगवेज में बात करना पूरी तरह से एक बहुत ही अलग एक्सपीरियंस है जिसे कोई स्टोरी टेलर अपना सकता है. इसलिए इस पर काम करना बहुत सरप्राइजिंग था. उन्होंने आगे कहा, 'बर्लिन का रेड लॉरी फिल्म फेस्टिवल में पहले ही सीजन में प्रीमियर होना हमारे लिए बेहद खास है. फेस्टिवल का आयोजन बुकमायशो द्वारा किया जाता है, जो एक मंच बन गया है, यह एक पैरामीटर है जिससे पता चलता है कि सिनेमाघरों में दर्शकों का रुझान मिल रहा है या नहीं. इसलिए, बुकमायशो के द्वारा फिल्म महोत्सव में हमारी फिल्म का प्रीमियर होना बहुत गर्व और सम्मान की बात है.

रेड लॉरी फिल्म फेस्टिवल में बर्लिन का प्रीमियर

रेड लॉरी फिल्म फेस्टिवल का आयोजन बुकमायशो द्वारा किया जाता है. रेड लॉरी फिल्म फेस्टिवल में फ्रांसीसी कोर्ट रूम ड्रामा 'द गोल्डमैन केस' में एरीह वॉर्थाल्टर, स्कैंडिनेवियाई नॉयर जैसे डेनिश टीवी सीरीज स्पेशल 'ऑक्सन' शामिल हैं, जो एमी अवॉर्ड विनर स्टोरी राइटर की जोड़ी माई ब्रॉस्ट्रॉम द्वारा बनाई गई एक एक्शन से भरपूर थ्रिलर है. फिल्म फेस्टिवल का 7 अप्रेल तक चलेगा.

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details