दिल्ली

delhi

ETV Bharat / entertainment

भारत-पाक मैच के दौरान पति विराट की तरह आपा खो बैठीं अनुष्का शर्मा, वायरल वीडियो पर यूजर्स बोले- पूरा खानदान... - Anushka Sharma

Anushka Sharma Viral Video : अनुष्का शर्मा का भारत और पाक के बीच हुए मुकाबले के दौरान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें एक्ट्रेस पति विराट की अग्रेसिव नजर आ रही हैं.

Anushka Sharma
अनुष्का शर्मा (IMAGE - IANS)

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Jun 13, 2024, 11:26 AM IST

मुंबई : अनुष्का शर्मा इन दिनों अपनी स्टार क्रिकेटर पति विराट कोहली संग आईसीसी टी 20 विश्वकप दौरे पर हैं. अनुष्का टीम इंडिया के हर मैच में स्टेडियम से चीयर कर रही हैं. वहीं, अनुष्का शर्मा को भारत बनाम पाक के बीच हुए मुकाबले में भी देखा गया था. भारत बनाम पाक मुकाबला बीती 9 जून को न्यूयॉर्क के स्टेडियम में हुआ था. अब यहां से अनुष्का शर्मा का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में अनुष्का शर्मा को बहुत ही ज्यादा गुस्से में देखा जा रहा है. अब अनुष्का शर्मा के गुस्से वाला यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

किस पर आगबबूला हुईं अनुष्का शर्मा ?

इस वायरल वीडियो में एक्ट्रेस को एक आदमी से बात करते देखा जा रहा है. इस वीडियो में आप देखेंगे कि अनुष्का अपना आपा खोती दिख रही हैं. हालांकि यह पूरा मामला क्या है, इसका खुलासा नहीं हो पाया है. वहीं, इस वीडियो पर यूजर्स अपना रिएक्शन देना नहीं भूल रहे हैं.

यूजर्स कर रहे ऐसे कमेंट्स

बता दें, अब अनुष्का शर्मा के इस गुस्से वाले वीडियो पर यूजर्स के कमेंट्स की झड़ी लग गई है. एक यूजर ने लिखा है, विराट ने अनुष्का को अपनी तरह कर दिया'. एक यूजर लिखता है, यह पूरा खानदान ही ऐसा है'. एक और यूजर लिखता है, भाभी गुस्सा हो रही हैं'. एक फैन सपोर्ट कर लिखता है, इंसान में दोनों भाव होते हैं गुस्सा और हंसी.

बता दें, रोमांचक मुकाबले में भारत ने पाकिस्तान को 6 रनों से हरा दिया था और बीते मुकाबले में यूएसए की टीम को 7 विकेट से हराकर टीम इंडिया ने आईसीसी टी20 विश्वकप 2024 के सुपर 8 में जगह बना ली है और अब भारत का अगला मुकाबला कनाडा से 15 जून को होगा.

ये भी पढे़ं :

WATCH: होठों पर मुस्कान, चेहरे पर गुमान, भारत की जीत पर अनुष्का ने मुट्ठी भींच मनाया जीत का जश्न, रितिका ने दिया स्टैंडिंग ओवेशन - IND vs PAK

भारत की जीत के बाद भारतीय क्रिकेटर्स की बेटर हाफ ने कुछ इस अंदाज में मनाया जश्न, अनुष्का शर्मा भी आई नजर - IND vs PAK T20 World Cup 2024


ABOUT THE AUTHOR

...view details