दिल्ली

delhi

WATCH: अनंत अंबानी ने कृष्ण काली माता को दिया शादी का न्योता, जाह्नवी कपूर के रूमर्ड बॉयफ्रेंड संग दिखें दुल्हेराजा - Anant Ambani

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Jul 1, 2024, 9:48 AM IST

Updated : Jul 1, 2024, 9:57 AM IST

Anant Ambani: मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी अपनी शादी का निमंत्रण देने महाराष्ट्र के एक मंदिर पहुंचे. उनके साथ वीर और शिखर पहारिया भी थे. देखें वीडियो...

Anant Ambani
अनंत अंबानी (फाइल फोटो) (IANS)

मुंबई:देश के अरबपति दंपति मुकेश और नीता अंबानी के बेटे अनंत अंबानी अपनी बचपन की दोस्त राधिका मर्चेंट से शादी करने जा रहे हैं. अंबानी परिवार ने शादी का न्योता देना भी शुरू कर दिया है. बी-टाउन के कुछ दिग्गजों को खुद आमंत्रित करने के बाद, बीते रविवार को अनंत अंबानी कृष्ण काली मंदिर पहुंचे. दूल्हेराजा के साथ उनके दोस्त वीर और शिखर पहाड़िया भी थे.

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट जल्द ही पति-पत्नी बनने वाले हैं. शादी से पहले, दूल्हेराजा मंदिरों में जाकर अपने ईष्ट को निमंत्रण दे रहे हैं. बीते रविवार देर शाम अंबानी परिवार के छोटे बेटे अपने दोस्तों वीर और शिखर के साथ महाराष्ट्र के कृष्ण काली माता मंदिर पहुंचे थे. मंदिर से अंनत के कई वीडियो सामने आए हैं. एक वीडियो में उन्हें हवन और पूजा करने के लिए काली मंदिर में पहुंचते देखा जा सकता है. उनके साथ जाह्नवी कपूर के रूमर्ड बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया और उनके एक्टर-भाई वीर पहाड़िया भी थे.

मंदिर के अंदर से अनंत अंबानी के कई वीडियो सामने आए है. वीडियो में अनंत को काली पूजा करते हुए देखा जा सकता है. पूजा करने के बाद दूल्हेराजा मीडिया से रूबरू हुए है. उन्होंने कहा कि वे नेरल में स्थित कृष्ण काली मंदिर में आए थे, जिसकी स्थापना उनके मित्र भरत मेहरा ने की थी. राधिका से शादी से पहले वे भगवान को निमंत्रण देने मंदिर आए थे. उन्होंने वहां आए मीडियाकर्मियों का भी आभार व्यक्त किया.

अनंत से पहले 30 जून को उनकी बहन ईशा अंबानी को भी इसी मंदिर में देखा गया था. उन्हें भी पूजा करते और हवन में हिस्सा लेते देखा गया था. ईशा ने पिंक कलर का सलवार-सूट का सेट पहना था.

बता दें कि, अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी 12 जुलाई को होगी. अंबानी परिवार के छोटे बेटे की ग्रैंड शादी मुंबई के बांद्रा कुर्ला कॉम्प्लेक्स (बीकेसी) के जियो वर्ल्ड कन्वेंशन सेंटर में होगी.

यह भी पढ़ें:

Last Updated : Jul 1, 2024, 9:57 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details