दिल्ली

delhi

ETV Bharat / entertainment

'एक युग का अंत हो गया', रतन टाटा के निधन पर टूटे अमिताभ बच्चन, ट्रोलिंग के बाद किया पोस्ट

Ratan Tata : रतन टाटा के निधन पर अमिताभ बच्चन ने दुख जताया है. बिग बी ने रतन टाटा संग एक फोटो शेयर की है.

By ETV Bharat Entertainment Team

Published : 4 hours ago

Updated : 4 hours ago

Amitabh Bachchan
रतन टाटा के निधन पर टूटे अमिताभ बच्चन (IANS)

मुंबई : रतन टाटा का बीते बुधवार 86 साल की उम्र में निधन हो गया. रतन टाटा के निधन पर पूरा देश रो रहा है. वहीं, इंडियन सिनेमा के सभी स्टार्स ने रतन टाटा के निधन पर शोक जताया है. इसमें बॉलीवुड से सलमान खान समेत कई स्टार्स ने रतन टाटा के निधन पर दुख व्यक्त किया है. अब सदी के महानायक अमिताभ बच्चन ने रतन टाटा के निधन पर शोक जताया है. अमिताभ बच्चन ने रतन टाटा के साथ ही एक तस्वीर भी शेयर की है. गौरतलब है कि अमिताभ बच्चन के पोस्ट करने से पहले वो ट्रोल हो रहे थे और अब उनके पोस्ट पर कमेंट्स की भरमार हो गई है.'

अमिताभ का टूटा दिल

अमिताभ बच्चन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर रतन टाटा संग अपनी एक जैंटलमैन लुक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर को शेयर कर अमिताभ बच्चन ने लिखा है, एक युग का अब अंत हो गया, उनकी दयालुता, उनकी महानता, राष्ट्र के प्रति उनका विजन और दृढ़ता शानदार है, हमेशा गर्व रहेगा, उनके साथ मैं काम करके बहुत ही सम्मानित महसूस करता रहा हूं, बहुत ही दुखद दिन, मेरी प्रार्थनाएं'.

बता दें, बिग बी के पोस्ट पर अब उनके फैंस भी रतन टाटा के निधन पर रहो रहे हैं. एक यूजर ने लिखा है, आज हर भारतीय दिल से रोया है'. एक और यूजर लिखता है, हमनें अपने डायमंड को खो दिया है'. एक अन्य ने लिखा है, आज हर भरतीय ने अपने रतन को खोया है'. वहीं, कुछ ऐसे भी यूजर्स हैं, जो बिग बी को देरी से पोस्ट करने पर ट्रोल कर रहे हैं, इसमें एक ने लिखा है, क्या बात है सर अब याद आया है आपको'.

बता दें, साल 2004 में रिलीज हुई फिल्म ऐतबार में अमिताभ बच्चन अहम रोल में नजर आए थे. रतन टाटा ने इस फिल्म को प्रोड्यूस किया था. फिल्म ऐतबार में जॉन अब्राहम और बिपाशा बसु लीड रोल में थे. फिल्म ऐतबार रतन टाटा की पहली और आखिरी फिल्म थी.

ये भी पढे़ं :

रतन टाटा के निधन से टूटीं एक्स लवर सिमी ग्रेवाल, बोलीं- आपका जाना सहन करना मुश्किल है

भारत-चीन युद्ध की वजह से नहीं हो पाई रतन टाटा की शादी, इस एक्ट्रेस से करते थे बेपनाह मोहब्बत

रतन टाटा की पहली फिल्म बनी आखिरी, पानी की तरह बहाया था पैसा, बॉक्स ऑफिस पर ऐसा हुआ हाल

Last Updated : 4 hours ago

ABOUT THE AUTHOR

...view details