दिल्ली

delhi

By ETV Bharat Hindi Team

Published : May 20, 2024, 4:45 PM IST

Updated : May 20, 2024, 5:22 PM IST

ETV Bharat / entertainment

WATCH : रेखा के बाद पत्नी जया संग अमिताभ बच्चन ने डाला वोट, पीछे-पीछे पहुंचीं बहू ऐश्वर्या राय - Amitabh Bachchan

Lok Sabha Election 2024 Fifth Phase : अब अमिताभ बच्चन ने भी अपना वोट डाल दिया है. अमिताभ बच्चन से पहले सदाबहार एक्ट्रेस रेखा भी वोट डालकर गई हैं.

Amitabh Bachchan
अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan - Instagram)

मुंबई :बॉलीवुड के सबसे बड़े स्टार और सदी के महानायक अमिताभ बच्चन ने भी अब अपना वोट डाल दिया है. दरअसल, देश में आज 20 मई को लोकसभा चुनाव का पांचवां चरण चल रहा है और इसमें आठ राज्यों के साथ-साथ स्टार नगरी मुंबई में भी वोटिंग हो रही है. अब अमिताभ बच्चन ने भी अपना वोट डाल दिया है. अमिताभ बच्चन से पहले सदाबहार एक्ट्रेस रेखा भी वोट डालकर गई थीं.

बता दें, अमिताभ बच्चन दोपहर तकरीबन 4.30 बजे वोट डालने पहुंचे हैं. अमिताभ बच्चन से पहले रेखा यहां वोट डालकर गई थीं. अमिताभ बच्चन को यहां सफेद कुर्ता पायजामा और लाइट येलो रंग की बास्केट में देखा गया है.

अमिताभ बच्चन वोट डालने के बाद सीधा घर के लिए रवाना हुए, लेकिन बिग बी के साथ उनकी फैमिली कहीं भी नजर नहीं आई है, लेकिन बिग बी की पत्नी जया बच्चन उनके साथ थी. इधर, ऐश्वर्या राय भी अकेली ही पोलिंग बूथ पहुंचीं और वोट डालकर घर के लिए रवाना हो गईं.

अमिताभ बच्चन का वर्कफ्रंट

बिग बी अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म कल्कि 2898 एडी से चर्चा में हैं. इस फिल्म में प्रभास, दीपिका पादुकोण, कमल हासन और दिशा पटानी अहम रोल में नजर आने वाली हैं. फिल्म कल्कि 2898 एडी को नाग अश्विन ने डायरेक्ट किया है. इस फिल्म की रिलीज डेट कई बार खिसकने के बाद अब यह फिल्म आगामी 27 जून को रिलीज होने जा रही है.

Last Updated : May 20, 2024, 5:22 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details