दिल्ली

delhi

ETV Bharat / entertainment

WATCH: रणबीर के बाद आलिया ने किए दुर्गा पंडाल के दर्शन, 'जिगरा' के लिए मां का लिया आशीर्वाद

Alia Bhatt: आलिया भट्ट ने हाल ही में दुर्गा पूजा पंडाल में अपनी फिल्म जिगरा के लिए मां का आशीर्वाद लिया.

By ETV Bharat Entertainment Team

Published : 5 hours ago

Alia Bhatt
आलिया भट्ट (IANS)

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट की मोस्ट अवेटेड जिगरा 11 अक्टूबर 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई. इसी बीच एक्ट्रेस को दुर्गा पूजा पंडाल में मां दुर्गा का आशीर्वाद लेते हुए देखा गया. वे अपनी बहन शाहीन भट्ट के साथ नजर आईं. इस दौरान उन्होंने रेड साड़ी पहन रखी थी जिसमें काफी खूबसूरत लग रही हैं. दुर्गा पंडाल की उनकी ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है जिस पर फैंस कमेंट्स कर रहे हैं.

जिगरा की रिलीज पर लिया मां दुर्गा का आशीर्वाद

एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने शुक्रवार को मुंबई में दुर्गा पूजा पंडाल में पूजा-अर्चना की, जहां उनकी मुलाकात काजोल और उनकी बहन तनिषा से हुई, जो दुर्गा पूजा पंडाल में नियमित रूप से आती हैं. लाल साड़ी में आलिया बेहद खूबसूरत लग रही थीं. उनके साथ उनकी बहन शाहीन भी थीं. आज 11 अक्टूबर को ही आलिया की जिगरा रिलीज हुई है जिसके लिए एक्ट्रेस मां का आशीर्वाद लेने पहुंचीं हैं. गुरुवार को आलिया के पति और अभिनेता रणबीर कपूर को मां दुर्गा का आशीर्वाद लेने के लिए पंडाल में देखा गया. रानी मुखर्जी के साथ उनकी कैंडिड तस्वीरें तुरंत वायरल हो गईं. अब उनके बाद उनकी वाइफ और एक्ट्रेस आलिया भट्ट मां का आशीर्वाद लेने पहुंची हैं.

इस बीच, वर्क फ्रंट की बात करें तो आलिया की फिल्म 'जिगरा' आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. वासन बाला द्वारा निर्देशित इस फिल्म में 'द आर्चीज' फेम वेदांग रैना भी हैं. 'जिगरा' की कहानी एक बहन के इर्द-गिर्द घूमती है, जो अपने भाई को बचाने के लिए किसी भी हद तक जाने के लिए तैयार है. टीजर में क्लासिक गाने 'फूलों का तारों का' का रीक्रिएटेड वर्जन भी शामिल किया गया है, जिसमें वेदांग रैना के सिंगिंग टैलेंट को दिखाया गया. हाल ही में उनका गाया टाइटल सॉन्ग भी रिलीज हुआ जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया. निर्देशक वासन बाला ने इससे पहले 'मोनिका ओ माय डार्लिंग', एक क्राइम थ्रिलर फिल्म 'पेडलर्स' और 'मर्द को दर्द नहीं होता' जैसी फिल्मों का निर्देशन किया है. धर्मा प्रोडक्शंस के बैनर तले निर्मित और वायकॉम 18 स्टूडियोज और इटरनल सनशाइन प्रोडक्शंस द्वारा प्रस्तुत ‘जिगरा’ देबाशीष इरेंगबाम और वासन बाला ने लिखी है.

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details