दिल्ली

delhi

कान्स फिल्म फेस्टिवल 2024 में अक्षय कुमार की साउथ डेब्यू फिल्म का लॉन्च होगा टीजर, यहां पढ़ें पूरी खबर - Kannappa Teaser At Cannes

By ETV Bharat Hindi Team

Published : May 13, 2024, 5:23 PM IST

Kannappa Teser Launch at Cannes: विष्णु मांचू की अपकमिंग फिल्म 'कन्नपा' का टीजर कान्स फिल्म फेस्टिवल में रिलीज होगा. इस फिल्म से अक्षय कुमार अपना साउथ डेब्यू करने जा रहे हैं.

Kannappa
कन्नप्पा (Instagram)

हैदराबाद: साउथ स्टार फिलहाल अपनी अपकमिंग बिग बजट फिल्म 'कन्नप्पा' को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं. वहीं फैंस भी उनकी इस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड हैं. इसी बीच मेकर्स भी फैंस का एक्साइटमेंट बरकरार रखने के लिए फिल्म से कुछ न कुछ शेयर करते रहते हैं. अब हाल ही में विष्णु ने फिल्म से एक बड़ा अपडेट शेयर किया है. उन्होंने पोस्टर शेयर करते हुए बताया कि उनकी फिल्म की पहली झलक यानि टीजर प्रतिष्ठित कान्स फिल्म फेस्टिवल में लॉन्च होगा.

कान्स फिल्म फेस्टिवल में लॉन्च होगा टीजर

विष्णू मांचू ने अपने ऑफिशियल एक्स अकाउंट पर फिल्म का नया पोस्टर रिलीज किया और कैप्शन लिखा, '20 मई को आप सभी को कन्नप्पा की दुनिया दिखाने के लिए इंतजार नहीं कर सकता. इसे 'कान्स फिल्म फेस्टिवल' में लॉन्च किया जाएगा'. इसे देखते ही फैंस काफी एक्साइटेड हो गए. अब फैंस को टीजर का इंतजार रहेगा. वहीं फिल्म देखने के लिए भी फैंस के बीच गजब का उत्साह देखने को मिल रहा है.

अक्षय कुमार करने जा रहे साउथ डेब्यू

इस फिल्म में फैंस को डबल सरप्राइज मिलने वाला है क्योंकि कन्नप्पा से बॉलीवुड के 'खिलाड़ी' यानि अक्षय कुमार भी अपना साउथ डेब्यू करने जा रहे हैं. हाल ही में विष्णू मांचू ने अक्षय के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर की थी. जिसके साथ उन्होंने कैप्शन लिखा था, 'क्या शूट था अक्षय कुमार के साथ, बहुत कुछ सीखा, हंसा और बहुत सारा एक्शन मिस किया और फिल्मों के लिए इंतजार'. कन्नप्पा में प्रभास और मोहनलाल जैसे साउथ सुपरस्टार भी नजर आएंगे.

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details