दिल्ली

delhi

ETV Bharat / entertainment

आप भी बन सकते हैं अजय-काजोल के किराएदार, यहां है स्टार कपल का लग्जरी विला, इतनी है कीमत

Ajay-Kajol: अजय देवगन और काजोल अपने गोवा स्थित विला को फैंस अब किराए पर ले सकते हैं. आइए जानते हैं इसकी कीमत और लोकेशन.

By ETV Bharat Entertainment Team

Published : 4 hours ago

Ajay Kajol
अजय-काजोल (ANI)

मुंबई: अजय देवगन और काजोल के लग्जुरियस विला को अब फैंस किराए पर ले सकते हैं. कपल का ये शानदार विला गोवा में स्थित है जिसका नाम उन्होंने इटर्ना रखा है. यह शानदार विला बॉलीवुड कपल की आलीशान लाइफ स्टाइटल की झलक को दिखाता है. इस विला में पांच बेडरूम, एक प्राइवेट पूल है, जो एक सुंदर गजेबो से जुड़ा हुआ है. विला का मेन बेडरूम एक प्राइवेट बगीचे में खुलता है जिसमें एक पानी की दीवार वाला फव्वारा है.

मॉडर्न सुविधाओं से लैस है विला

नॉर्थ गोवा की हरियाली के बीच बसे इस विला में एक ग्रैंड लिविंग रूम है. घर में पेंटिंग, मूर्तियां, क्रॉकरी भी हैं. ग्राउंड फ्लोर पर स्थित विला में एक डाइनिंग रूम, लिविंग रूम, प्राइवेट पूल और दो बेडरूम हैं. सेकंड फ्लोर पर तीन और बैडरूम वॉटर वॉल फाउंटेन है. विला में बड़ी पार्किंग भी है. सबसे खास बात यह है कि यह गोवा में है जो अपनी खूबसूरती के लिए जाना जाता है. कुल मिलाकर विला काफी लग्जूरियस है और मॉडर्न सुविधाओं से लैस है.

इतना है एक दिन का किराया

खुशखबरी ये है कि अब कपल के फैंस भी इस विला को किराए से ले सकते हैं. अजय और काजोल के इस विला का एक दिन का किराया 50,000 रुपये है. मशहूर शेफ सितारों की पसंद के हिसाब से खाना बनाते हैं. खास बात यह है कि गोवा में आप इस लग्जरी का अनुभव कर सकते हैं.

वर्कफ्रंट की बात करें तो अजय देवगन अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म सिंघम अगेन में नजर आने वाले हैं जिसका फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. फिल्म का ट्रेलर हाल ही में रिलीज किया गया और इसे दर्शकों ने खूब पंसद किया है. ट्रेलर से पता चलता है कि फिल्म का कॉन्सेप्ट फैंस को बहुत पसंद आया और वे इस मल्टीस्टारर फिल्म को सिनेमाघरों में देखने के लिए बेताब हैं. फिल्म दिवाली के मौके पर 1 नवंबर को रिलीज होने के लिए तैयार है. इसे रोहित शेट्टी ने निर्देशित किया है. इसमें अजय देवगन, अक्षय कुमार, करीना कपूर, अर्जुन कपूर, दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह, टाइगर श्रॉफ, जैकी श्रॉफ जैसी बेहतरीन कास्ट नजर आने वाली है.

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details