दिल्ली

delhi

अजय देवगन की अपकमिंग 'मैदान' का न्यू पोस्टर आउट, फुटबॉल कोच के रूप में टीम के साथ नजर आए कोच 'सिंघम'

By IANS

Published : Mar 5, 2024, 7:12 PM IST

Ajay Devgan Maidaan new poster : अजय देवगन की अपकमिंग फिल्म 'मैदान' का नया पोस्टर आउट हो चुका है. पोस्टर में सिंघम फुटबॉल कोच के रूप में टीम के साथ खड़े नजर आ रहे हैं. यहां जानिए फिल्म का ट्रेलर कब रिलीज होगा.

Etv Bharat
Etv Bharat

मुंबई: एक्‍टर अजय देवगन की अपकमिंग फिल्म 'मैदान' सिनेमाघरों में धमाल मचाने के लिए तैयार है. फिल्म फुटबॉल कोच सैय्यद अब्दुल रहमान पर बनी है, जिसमें सिंघम स्टार अजय देवगन लीड रोल में हैं. एक्टर ने अपकमिंग फिल्‍म 'मैदान' का एक दिल छू लेने वाला नया पोस्टर शेयर किया है. फिल्‍म का ट्रेलर 7 मार्च को रिलीज होगा. अमित शर्मा द्वारा निर्देशित इस फिल्म में अजय भारतीय फुटबॉल कोच सैयद अब्दुल रहीम की भूमिका में नजर आएंगे.

बता दें कि भारतीय फुटबॉल कोच सैयद अब्दुल रहीम ने 1952 से 1962 के दौरान भारतीय फुटबॉल के कोच थे और उन्हें रहीम साब के नाम से भी जाना जाता है, उनकी शानदार परफॉर्मेंस को लेकर उन्हें आधुनिक भारतीय फुटबॉल का वास्तुकार भी कहा जाता है. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम अकाउंट पर अजय देवगन ने फिल्म का नया पोस्टर शेयर कर कैप्शन में लिखा 'एक व्यक्ति, एक टीम, एक राष्ट्र और उस अटूट विश्वास का गवाह बनें जिसने फुटबॉल के इतिहास पर एक अविश्वसनीय छाप छोड़ी.

पोस्टर में अजय देवगन अपनी टीम के प्लेयर्स को गले लगाते नजर आ रहे हैं और उनकी आंखों में खुशी के आंसू भी नजर आ रहे हैं. पोस्टर में टीम का हौसला बढ़ाते हुए बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ भी है. पोस्‍टर में पीछे तिरंगा लहराता दिख रहा है. पोस्टर में टैगलाइन है 'एक आदमी, एक विश्वास, एक भावना और एक राष्ट्र'. फिल्म का ट्रेलर 7 मार्च को रिलीज किया जाएगा. फिल्म में अजय देवगन के साथ प्रियामणि, रुद्रनील घोष और गजराज राव भी अहम रोल में हैं. बोनी कपूर, आकाश चावला, अरुणव जॉय सेनगुप्ता और जी स्टूडियो द्वारा निर्मित यह फिल्‍म इसी साल ईद पर रिलीज होने के लिए तैयार है.

यह भी पढ़ें:अजय देवगन की मोस्ट अवेटेड 'मैदान' की रिलीज डेट आउट, बॉक्स ऑफिस पर अक्षय कुमार से होगी टक्कर

ABOUT THE AUTHOR

...view details