दिल्ली

delhi

अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा ने शेयर की अपकमिंग फिल्म 'इक्कीस' की झलक, फैंस हुए एक्साइटेड - Agastya Nanda

By ANI

Published : Jun 10, 2024, 4:09 PM IST

Agastya Nanda Share Glimpse Of Upcoming Film: अगस्त्य नंदा ने अपनी अपकमिंग फिल्म इक्कीस से एक झलक शेयर की है. जिसे देखते ही फैंस एक्साइटेड हो गए.

Agastya Nanda
अगस्त्य नंदा (IANS)

मुंबई: अमिताभ बच्चन के पोते अगस्त्य नंदा अपनी अपकमिंग फिल्म इक्कीस के लिए पूरी तरह तैयार हैं. उन्होंने हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक स्टोरी शेयर की जिसमें वे एक चेयर पर बैठे हैं और उस पर पीछे 21 लिखा हुआ है. जिसमें दिग्गज एक्टर धर्मेंद्र और जयदीप अहलावत भी खास रोल प्ले कर रहे हैं. अगस्त्य के तस्वीर शेयर करते ही फैंस काफी एक्साइटेड हैं क्योंकि द आर्चीज के बाद अगस्त्य की यह दूसरी फिल्म है.

अगस्त्य ने शेयर की तस्वीर फिल्म की झलक

सोशल मीडिया पर एक नई तस्वीर के साथ अगस्त्य ने फैंस को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर अपनी आगामी फिल्म की एक झलक दिखाई. जिसमें एक भूरे रंग की कुर्सी है जिस पर 21 लिखा है जिसका हिंदी अनुवाद इक्कीस है. 'इक्कीस' को सेकंड लेफ्टिनेंट अरुण खेत्रपाल के जीवन पर आधारित एक बैटल ड्रामा माना जा रहा है. अमिताभ बच्चन के पोते अगस्त्य नंदा ने उनके नक्शेकदम पर चलने का फैसला किया है और एक्टिंग को अपने करियर के रूप में चुना है. द आर्चीज में सुहाना खान और खुशी कपूर जैसे नए कलाकारों के साथ काम करने के तुरंत बाद उन्होंने इक्कीस की शूटिंग शुरू कर दी है.

अगस्त्य नंदा (instagram)

इसी बीच अगस्त्य ने नई तस्वीर शेयर करते हुए फैंस की एक्साइटमेंट बढ़ा दी है. फोटो में एक्टर को व्हाईट ब्लेजर पहने हुए ग्रे कलर की कुर्सी पर बैठे हुए दिखाया गया है, जिस पर '21' लिखा हुआ है. जो श्रीराम राघवन की फिल्म का टाइटल है, जिसमें धर्मेंद्र और जयदीप अहलावत को स्टार हैं.

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details