दिल्ली

delhi

By ETV Bharat Entertainment Team

Published : 4 hours ago

ETV Bharat / entertainment

करोड़पति यूट्यूबर की शाही शादी, दोस्तों संग मचाया गदर, दुल्हन को देख हुआ इमोशनल - Adnaan Shaikh Ayesha Wedding

Adnaan Shaikh Ayesha Wedding: मशहूर यूट्यूबर और बिग बॉस ओटीटी 3 में जा चुके अदनान शेख शादी करने जा रहे हैं. करोड़पति यूट्यूबर अदनान की शाही वेडिंग फेस्टिविटिज की वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब फैल रही हैं.

Adnaan Shaikh Ayesha Wedding
करोड़पति यूट्यूबर की शाही शादी (Instagram JIO CINEMA)

मुंबई : करोड़पति यूट्यूबर और बिग बॉस ओटीटी 3 में नजर आए अदनान शेख के सिर शादी का सेहरा बंध गया है. इन दिनों अदनान की शादी का जश्न जोरों से चल रहा है. अदनान अपनी लॉन्ग टाइम टाइम गर्लफ्रेंड आयशा खान से शादी रचा रहे हैं. सोशल मीडिया पर अदनान की शाही शादी का खूब शोर हो रहा है. बीती 23 सिंतबर को अदनान और आयशा की संगीत सेरेमनी हुई, जिसमें देशभर के यूट्ब्यूर का जमावड़ा लगा रहा. अब अदनान और आयशा खान की वेडिंग सेरेमनी की तस्वीरें और वीडियो फैंस के बीच खूब प्यार बटोर रही हैं.

बता दें, वेडिंग फेस्टिविटिज के लिए अदनान और आयशा ने मैचिंग कॉस्ट्यूम पहना है. अदनान ने व्हाइट और सिल्वर इंडो वेस्टर्न पहना है और आयशा गोल्डन लहंगे में परी दिख रही हैं. आयशा ने अपने लहंगे पर ला रंग का दुपट्टा डाला हुआ है. आयशा ने हैवी जूलरी, झुमके, मांग टीका, और शादी का चूड़ा पहना हुआ है. साथ ही चेहरे पर फेस मास्क लगया हुआ है. इससे अदनान की दुल्हनिया का चेहरा सामने नहीं आया है.

अदनान ने खुद की शादी को यादगार बनाने के लिए संगीत सेरेमनी में जमकर डांस किया और कव्वाली भी गाईं. वहीं, जब अदनान ने वेडिंग वेन्यू पर अपनी दुल्हनिया के साथ रथ पर एंट्री की थी, इस दौरान उनकी आंखें छलक पड़ीं. फिर अदनान को उनकी आयशा ने संभाला.

अदानान के गेस्ट

अदनान बिग बॉस ओटीटी में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट थे. ऐसे में बिग बॉस ओटीटी 3 में दिखने वाले कंटेस्टेंट विशाल पांडे और शिवानी कुमारी गेस्ट बनकर पहुंचे. इतना ही नहीं बिग बॉस ओटीटी 3 की विनर सना मकबूल भी अदनान की शादी में पहुंचीं. वेडिंग फक्शन में मशहूर यूट्बूर फैजल खान उर्फ फैजू भी दोस्त अदनान के फंक्शन को चार चांद लगाने पहुंचे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details