दिल्ली

delhi

ETV Bharat / entertainment

Film Actors Drugs Case: श्रीनाथ भासी और प्रयाग मार्टिन ने आरोपी ओमप्रकाश से मुलाकात की

मलयालम फिल्म सितारों ने ड्रग मामले में गिरफ्तार कुख्यात गैंगस्टर ओमप्रकाश से मुलाकात की. पुलिस रिमांड रिपोर्ट में यह खुलासा किया गया है.

By ETV Bharat Entertainment Team

Published : 5 hours ago

Sreenath Bhasi and Prayaga Martin
श्रीनाख भासी और प्रयाग मार्टिन (ETV Bharat)

हैदराबाद: मलयालम फिल्म सितारों ने ड्रग मामले में गिरफ्तार कुख्यात गैंगस्टर ओमप्रकाश से मुलाकात की. पुलिस रिमांड रिपोर्ट के मुताबिक, एक्टर श्रीनाथ भासी और एक्ट्रेस प्रयागा मार्टिन ओम प्रकाश के कमरे में गए थे. पुलिस को पता चला कि उनके अलावा करीब 20 लोग ओमप्रकाश के कमरे पर पहुंचे थे. पिछले दिनों मरदु पुलिस ने ड्रग डीलिंग के मामले में कोच्चि के एक पांच सितारा होटल से ओमप्रकाश और कोल्लम के मूल निवासी शिहास को हिरासत में लिया था. यह गिरफ्तारी कोच्चि के कुन्दन्नूर में एक होटल में नशे की पार्टी होने की गुप्त सूचना मिलने के बाद तलाशी लेने के बाद की गई. पुलिस ने उनके पास से कोकेन समेत नशीला पदार्थ बरामद किया है.

शनिवार को ओमप्रकाश ने होटल में कमरा लिया. रिमांड रिपोर्ट के मुताबिक, ओम प्रकाश के लिए कोच्चि में कमरा किसी और ने बुक किया था. पुलिस को पता चला कि जिस कमरे में ओमप्रकाश और शिहास रह रहे थे, उसमें कुछ ज्यादा ही शराब रखी हुई थी. तब मरादु पुलिस ने दोनों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज किया. शुरुआती पूछताछ के बाद दोनों को गिरफ्तार कर आज कोर्ट में पेश किया गया.

वहीं, पुलिस इस बात की जांच कर रही है कि क्या कमरे में नशीली दवाओं का सौदा हुआ था. कोच्चि के डीसीपी समेत अधिकारियों के नेतृत्व में ओमप्रकाश से पूछताछ की गई. ओमप्रकाश हत्या, हत्या का प्रयास, अपहरण, घर पर हमला और नशीली दवाओं के लेनदेन सहित 20 से अधिक मामलों में आरोपी है.

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details