दिल्ली

delhi

'दंगल गर्ल' सुहानी के निधन पर नम हुईं आमिर खान की आंखें, टीम ने लिखा- आप हमेशा हमारे दिलों में..

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Feb 17, 2024, 4:28 PM IST

Aamir khan and Suhani Bhatnagar : आमिर खान की फिल्म दंगल में बतौर चाइल्ड एक्ट्रेस नजर आईं सुहानी के निधन से एक्टर की भी आंखें नम हो गई हैं. आमिर खान की टीम ने उनकी ओर से सुहानी को श्रद्धांजलि दी है.

'दंगल गर्ल'
'दंगल गर्ल'

मुंबई : इंडियन सिनेमा की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म 'दंगल' में बतौर चाइल्ड एक्ट्रेस काम करने वाली सुहानी भटनागर का महज 19 साल की उम्र में निधन हो गया है. सुहानी ने सुपरस्टार आमिर खान की फिल्म दंगल में भारत की पहलवान बबीता फोगाट का बचपन का रोल प्ले किया था. इतनी कम उम्र में दुनिया छोड़ चली एक्ट्रेस ने बी-टाउन स्टार्स की आंखें नम कर दी हैं. वहीं, जब आमिर खान को इस दुख भरी खबर के बारे में पता चला तो उन्होंने भी नम आंखों से सुहानी के निधन पर शोक वयक्त किया.

आमिर खान की टीम का पोस्ट

सुहानी के निधन पर नम हुईं आंखें

आमिर खान की प्रोडक्शन टीम आमिर खान प्रोड्क्शन ने सोशल मीडिया पर सुहानी के निधन पर शोक जताया है. इस पोस्ट में लिखा है, सुहानी के निधन की खबर सुनकर बड़ा धक्का लगा है, सुहानी की मां पूजा जी और उनके पूरे परिवार के लिए संवेदनाएं व्यक्त करते हैं, बहुत टैलेंटेड यंग गर्ल, एक टीम प्लेयर, उनके बिना दंगल इतनी शानदार नहीं बन सकती थी, सुहानी आप हमेशा एक स्टार की तरह हमारे दिलों में जिदा रहोगी, आपकी आत्मा को शांति मिले'.

कैसे हुई एक्ट्रेस की मौत?

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सुहानी का निधन दवाईयों के साइड इफेक्ट्स से हुआ है. गौरतलब है कि सुहानी हाल ही में एक एक्सीडेंट का शिकार हुई थीं और उसके इलाज के लिए वह दवाईयां खा रही थीं. वहीं, कहा जा रहा है कि दवाईयों के साइड इफेक्ट्स से सुहानी के शरीर में पानी की मात्रा ज्यादा होने लगी और उनका निधन हो गया.

जानें सुहानी ने कब किया था इंंस्टाग्राम पर अपना आखिरी पोस्ट...

ये भी पढ़ें :'दंगल' फेम एक्ट्रेस सुहानी भटनागर का 19 की उम्र में निधन, आमिर की फिल्म में बनी थीं बबीता फोगाट


ABOUT THE AUTHOR

...view details