दिल्ली

delhi

ETV Bharat / entertainment

WATCH: तेलुगू स्टार निखिल प्रोड्यूसर संग दिल्ली के लिए रवाना, इस फिल्म के लिए मिलने वाला है नेशनल फिल्म अवॉर्ड - 70th National Film Awards

साउथ स्टार निखिल प्रोड्यूर अभिषेक अग्रवाल संग दिल्ली के लिए रवाना हो गए हैं. उनकी एक फिल्म के लिए उन्हें नेशनल अवॉर्ड से नवाजा जाएगा.

By ETV Bharat Entertainment Team

Published : 4 hours ago

Nikhil Siddhartha
तेलुगू स्टार निखिल सिद्धार्थ (@actor_nikhil Instagram)

हैदराबाद: तेलुगू स्टार निखिल सिद्धार्थ की 2022 की मिस्ट्री एक्शन-एडवेंचर फिल्म 'कार्तिकेय 2' को बेस्ट तेलुगू फिल्म कैटेगरी के लिए 70वें नेशनल फिल्म अवॉर्ड से सम्मानित किया जाएगा. इस सम्मान को पाने के लिए साउथ स्टार निखिल आज, 7 अक्टूबर को दिल्ली के लिए रवाना हो चुके हैं.

सोमवार सुबह निखिल को हैदराबाद एयरपोर्ट के बाहर स्पॉट किया गया. उनके साथ 'कार्तिकेय 2' के प्रोड्यूसर अभिषेक अग्रवाल भी थे. एयरपोर्ट पर निखिल ने ऑल ब्लैक लुक को चुना था. एयरपोर्ट से एक्टर की का वीडियो सामने आया है.

वीडियो में निखिल को ब्लैक आउटफिट में देखा जा सकता है. उन्होंने मैचिंग सनग्लासेस ओर शोल्डर बैग कैरी कर रखा है. एयरपोर्ट के अंदर जाते वक्त एक्टर ने हाथ हिलाकर पैपराजी का अभिवादन किया. वहीं, प्रोड्यसर को रेड कलर के ट्रेडिशनल ड्रेस में देखा जा सकता है.

निखिल ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपनी एक तस्वीर भी पोस्ट की है. उन्होंने फ्लाइट के अंदर से एक सेल्फी क्लिक की है और अपने फैंस को जानकारी दी है कि उन्होंने दिल्ली के उड़ान भरी है. उन्होंने अपनी सेल्फी के कैप्शन में फ्लाइट इमोजी के साथ 'दिल्ली' लिखा है.

निखिल सिद्धार्थ दिल्ली के लिए रवाना (@actor_nikhil Instagram)

निखिल की मिस्ट्री एक्शन-एडवेंचर फिल्म 'कार्तिकेय 2' को साल 2022 के 70वें नेशनल फिल्म अवॉर्ड्स में बेस्ट तेलुगू फिल्म के लिए चुना गया. यह गुड न्यूज मिलने के बाद एक्टर ने डायरेक्टर चंदू मोंडेती को श्रेय देते हुए बहुत खुश थे.

निखिल का वर्क फ्रंट
निखिल बीते कुछ दिनों से 'स्वयंभू' के लिए शूटिंग कर रहे हैं. हाल ही में उनकी एक और फिल्म को टाइटल मिल गया है, जिसका नाम 'अप्पुडो इप्पुडो इप्पुडो' है. इस फिल्म को सुधीर वर्मा डायरेक्ट कर रहे हैं. मेकर्स ने हाल ही में आधिकारिक तौर पर फर्स्ट लुक पोस्टर के साथ टाइटल का खुलासा किया है. यह फिल्म कन्नड़ एक्ट्रेस रुक्मिणी वसंत की टॉलीवुड डेब्यू है. मेकर ने पुष्टि की है कि फिल्म इस दिवाली पर रिलीज होगी.

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details