बिहार

bihar

बिहार के इस शहर में 23 जुलाई को लगेगा रोजगार मेला, पढ़ें योग्यता से लेकर सब कुछ - Jobs In Bihar

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Jul 14, 2024, 6:45 AM IST

Job Camp In Begusarai: बेरोजगार युवाओं के लिए अच्छी खबर है. निजी क्षेत्र की कई कंपनियां बिहार आ रही है, जिसमें पढ़े-लिखे युवाओं का सेलेक्शन होगा. बेगूसराय जिले में इस महीने जॉब कैंप का आयोजन किया जा रहा है. जानें योग्यता और आवेदन की प्रक्रिया..

Job Camp In Begusarai
बेगूसराय में जॉब कैंप (ETV Bharat)

बेगूसराय:23 जुलाई को बेगूसराय में बेरोजगार युवाओं के लिए जॉब कैंपका आयोजन किया जा रहा है. नियोजन कार्यालय की ओर से 23 जुलाई को एक माइक्रो फाइनेंस सेक्टर में रोजगार का अवसर प्रदान करने के लिए तैयारी कर ली गई है. यह मेला सुबह 10.30 बजे से लेकर शाम 4 बजे तक रहेगा.

बेरोजगार युवाओं के लिए जॉब कैंप: अगर आप भी बैंकिग सेक्टर में मैनेजर बनना चाहते हैं तो 23 जुलाई को बेगूसराय नियोजन कार्यालय आ जाएं. नियोजन अधिकारी राणा अमितेश ने बताया कि जिन कागजातों के साथ बेरोजगारों को जॉब कैंप में आना है, उनमें बायोडाटा, शैक्षणिक योग्यता प्रमाण-पत्र, पैन कार्ड, आधार कार्ड, पासपोर्ट साइज की दो फोटो और जिला नियोजनालय कार्यालय से निबंधन की छायाप्रति शामिल है.

इन पदों पर होगी बहाली: बेगूसराय जिला नियोजन पदाधिकारी राणा अमितेश ने बताया कि इस जॉब कैंप में निजी क्षेत्र की कंपनी भारत फाइनेंस इंक्लूजन लिमिटेड नामक कंपनी संगम मैनेजर के 40 पदों पर बहाली करेगी. इसके लिए न्यूनतम योग्यता 10वीं पास होना चाहिए. उम्र 18 से 32 वर्ष और वेतन 13500 सीटीसी समेत अन्य सुविधाएं मिलेगी. कार्यक्षेत्र गृह जिला ही होगा. यह कंपनी युवा और युवती दोनों को नौकरी का अवसर दे रही है.

रजिस्ट्रेशन जरूर कराएं: नियोजनालय के वाईपी पंकज कुमार ने बताया जॉब कैंप में अभ्यर्थियों को अपना सीवी, सभी एकेडमिक सर्टिफिकेट की फोटोकॉपी, पासपोर्ट साइज फोटो, एड्रेस प्रूफ और आईडी प्रूफ की मूल कॉपी लेकर आना है. इसके साथ ही इस जॉब कैंप में भाग लेने वाले आवेदकों के लिए नियोजनालय में रजिस्टर्ड होना जरूरी है. जो अपना रजिस्ट्रेशन नहीं करा पाए हैं, वे नेशनल करियर सर्विस पोर्टल www.ncs.gov.in पर अब भी ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन करा सकते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details