दिल्ली

delhi

Paytm ने अडाणी ग्रुप को हिस्सेदारी बेचने की खबरों का किया खंडन, बताया अटकलबाजी - Paytm Denies Media Report

By ANI

Published : May 29, 2024, 11:39 AM IST

Updated : May 29, 2024, 11:56 AM IST

PAYTM DENIES MEDIA REPORT: पेटीएम कंपनी ने आज शेयर बाजार को स्पष्ट किया कि विजय शेखर शर्मा पेटीएम में हिस्सेदारी बेचने के लिए गौतम अडाणी के साथ बातचीत नहीं कर रहे हैं. पढ़ें पूरी खबर...

Paytm denies media report on stake sale to Adani Group
Paytm (IANS)

नई दिल्ली: पेटीएम कंपनी अभी काफी मुश्किलों से घिरी हुई है. काफी समय से इसके शेयरों में लगातार उतार-चढ़ाव देखने को मिल रहा है. कंपनी इस वक्त फाइनेंशियल क्राइसिस से गुजर रही है. ऐसे में एक मीडिया रिपोर्ट के माध्यम से यह दावा किया गया है कि अडाणी समूह के चेयरमैन गौतम अडाणी अब पेटीएम में हिस्सेदारी खरीदने की योजना बना रहे हैं. खबर मिली है कि मंगलवार को गौतम अडाणी और पेटीएम के संस्थापक विजय शंकर शर्मा ने मुलाकात की थी. तभी से ऐसी खबरों की चर्चा हो रही है.

वहीं, आज बुधवार को पेटीएम की तरफ से सारी अटकलों को साफ कर दिया गया है. कंपनी ने इस रिपोर्ट को 'अटकलबाजी' करार दिया. कंपनी ने आगे कहा कि मीडिया रिपोर्ट्स में केवल अफवाह फैलाई जा रही है. पेटीएम ने शेयर बाजारों को दी गई सूचना में कहा कि कंपनी इस संबंध में किसी भी चर्चा में शामिल नहीं है.

पेटीएम ने शेयर बाजारों में जारी स्पष्टीकरण में कहा कि हम स्पष्ट करते हैं कि यह सारे दावे और मीडिया रिपोर्ट्स केवल एक अटकलें हैं और कंपनी इस संबंध में किसी भी चर्चा में शामिल नहीं है. कंपनी हमेशा सेबी (लिस्टिंग ऑब्लिगेशन्स एंड डिस्क्लोजर रिक्वायरमेंट्स) रेगुलेशन, 2015 के तहत अपने दायित्वों का पालन कर रही है और आगे भी करती रहेगी.

वहीं, इस रिपोर्ट के बाद, आज पेटीएम के शेयर तेजी के साथ कारोबार कर रहा है. बुधवार को शेयर मार्केट में पेटीएम कंपनी के शेयर 5 फीसदी की तेजी के साथ 359.45 रुपये प्रति शेयर पर कारोबार कर रहे थे.

ये भी पढ़ें-

Last Updated : May 29, 2024, 11:56 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details