दिल्ली

delhi

आज होगा नोवा एग्रीटेक IPO आवंटन, ऐसे चेक करें अलॉटमेंट स्टेटस

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Jan 29, 2024, 9:53 AM IST

Nova AgriTech IPO allotment- आज नोवा एग्रीटेक आईपीओ के शेयर का अलॉटमेंट होने वाला है. जिन निवेशकों ने इश्यू के लिए आवेदन किया है, उन्हें फंड के डेबिट या आईपीओ मेनडेट को रद्द करने के लिए मैसेज, अलर्ट या ईमेल मिलेंगे. पढ़ें पूरी खबर...

IPO (Stock Market)
आईपीओ (फाइल फोटो)

मुंबई:नोवा एग्रीटेक आईपीओ आज अलॉट होने वाला है. कंपनी अपने हालिया आरंभिक सार्वजनिक प्रस्ताव (आईपीओ) के लिए आवंटन के आधार को अंतिम रूप देने वाला है. बता दें कि जिन निवेशकों ने इश्यू के लिए आवेदन किया है, उन्हें फंड के डेबिट या आईपीओ मेनडेट को रद्द करने के लिए मैसेज, अलर्ट या ईमेल प्राप्त होंगे.

नोवा एग्रीटेक का आईपीओ 23 जनवरी को सब्सक्रिप्शन के लिए खुला और 25 जनवरी को बंद हुआ था. आईपीओ का मूल्य दायरा 39 रुपये से 41 रुपये प्रति शेयर तय किया गया था. कंपनी ने अपने प्राथमिक मार्ग से लगभग 143.81 करोड़ रुपये जुटाए है. इसमें 112 करोड़ रुपये की ताजा शेयर बिक्री और 77.58 लाख इक्विटी शेयरों की बिक्री की पेशकश (ओएफएस) शामिल है.

इस इश्यू को 109.37 गुना सब्सक्राइब किया गया था, जिसमें गैर-संस्थागत बोलीदाताओं द्वारा 224.08 गुना सब्सक्रिप्शन शामिल था. बोली के दौरान योग्य संस्थागत बोलीदाताओं (क्यूआईबी) के हिस्से को 79.31 गुना और खुदरा निवेशकों के हिस्से को 77.12 गुना सब्सक्राइब किया गया था.

ऐसे आईपीओ अलॉटमेंट को करें चेक,

बता दें कि आप रजिस्ट्रार की वेबसाइट पर आवंटन स्थिति की जांच कर सकते हैं.

  • नोवा एग्रीटेक आईपीओ आवंटन स्थिति की जांच करने के लिए, यहां रजिस्ट्रार की वेबसाइट पर जाएं.
  • 'कंपनी चुनें' पर क्लिक करें और फिर 'नोवा एग्रीटेक' चुनें
  • अब, पैन, आवेदन संख्या या लाभार्थी आईडी का चयन करें और विवरण प्रदान करें
  • अब, कैप्चा दर्ज करें
  • सर्च पर क्लिक करें

ये भी पढ़ें-

ABOUT THE AUTHOR

...view details