उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

सीएम पद से योगी जी को हटाया तो कर लूंगा आत्मदाह; बीजेपी कार्यकर्ता ने खून से चिट्ठी लिखकर पीएम मोदी और जेपी नड्डा को भेजी - Yogi devotee warning

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Jul 28, 2024, 10:25 PM IST

गोंडा के योगी भक्त सोनू ठाकुर ने पीएम और जेपी नड्डा को खून से खत लिखकर भेजी है. जिसमें उसने एलान किया है कि, यदि योगी आदित्यनाथ को सीएम पद से हटाया तो आत्मदाह कर लूंगा. सोनू ठाकुर ने योगी चालीसा लिखकर सुर्खियों में आए थे.

फिर सुर्खियों में योगी भक्त सोनू ठाकुर
फिर सुर्खियों में योगी भक्त सोनू ठाकुर (PHOTO credits ETV Bharat)

योगी भक्त ने दी आत्मदाह की चेतावनी (video credits ETV Bharat)

गोंडा: उत्तर प्रदेश भाजपा में चल रहे घमासान के बीच योगी के मुख्यमंत्री पद से हटाए जाने चर्चा का बाजार गर्म है. इसको देखते हुए गोंडा निवासी योगी भक्त सोनू ठाकुर ने खून से पत्र लिखा चेतावनी दी है कि, अगर योगी आदित्यनाथ को मुख्यमंत्री के बाद से हटाया गया तो वह लखनऊ स्थित प्रदेश बीजेपी मुख्यालय में आत्मदाह करेंगे.

सोनू ने योगी को बताया उत्तर प्रदेश की जरुरत:संजय प्रताप सिंह उर्फ सोनू ठाकुर ने अपने खून से यह खत पीएम मोदी और पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के नाम लिखकर चेतावनी दी है. सोनू ठाकुर ने आरोप लगाया कि, भ्रष्टाचार नहीं कर पाने वाले लोग साजिश के तहत उनको हटाना चाहते हैं. अपने खत में सोनू ने लिखा कि, उत्तर प्रदेश को उत्तम प्रदेश बनाने में योगी आदित्यनाथ महाराज जी का बहुत बड़ा योगदान है. महाराज जी लाखों जनमन की प्रेरणा हैं और अभी उत्तर प्रदेश को योगी जी की सख्त जरूरत है.

योगी चालीसा लिखकर सुर्खियों में आए थे सोनू ठाकुर:योगी भक्त सोनू ठाकुर ने अपने खून से योगी चालीसा लिखा था और मंदिर में योगी की फोटो रखकर योगी चालीस का पाठ करते हैं, जिससे सुर्खियों में सोनू ठाकुर आए थे. सोनू ठाकुर गोंडा जिले के उमरी बेगमगंज थाना क्षेत्र के रहने वाले हैं.

2017 में भी योगी के लिए सोनू ने किया था हंगामा: योगी भक्त सोनू ठाकुर लगातार सीएम के पक्ष में बयान देते रहते हैं. वह साल 2017 में जब भारतीय जनता पार्टी प्रचंड बहुमत में आई थी तब योगी आदित्यनाथ को मुख्यमंत्री बनाए जाने की मांग को लेकर मोबाइल टावर पर चढ़कर गए थे. और उस दौरान सोनू ने योगी को मुख्यमंत्री बनाने की मांग की थी.

ये भी पढ़ें: यूपी बीजेपी में मची खींचतान को लेकर दिल्ली में हुई बैठक; केंद्रीय नेतृत्व ने जतायी नाराजगी, फीडबैक लेने के बाद दी ये नसीहत

ABOUT THE AUTHOR

...view details