उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / bharat

एक बार फिर से एम्स ऋषिकेश में भर्ती हुई योगी आदित्यनाथ की मां, आंखों का होगा इलाज - Cm Yogi Mother Admitted In Aiims Rishikesh

Cm Yogi Mother Admitted In Aiims Rishikesh, Yogi Adityanath mother health योगी आदित्यनाथ की मां को एम्स ऋषिकेश में भर्ती करवाया गया है. आंखों में परेशानी होने के कारण उन्हें यहां लाया गया है. जिरियाट्रिक वार्ड में योगी आदित्यनाथ की मां का उपचार चल रहा है.

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : Jun 7, 2024, 6:13 PM IST

Etv Bharat
एम्स ऋषिकेश में भर्ती हुई योगी आदित्यनाथ की मां (Etv Bharat)

देहरादून(उत्तराखंड): उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की मां को एक बार फिर से AIIMS ऋषिकेश में उपचार के लिए भर्ती करवाया गया है. आंख की दिक्कत के चलते योगी आदित्यनाथ की मां को फिर से AIIMS ऋषिकेश लाया गया है. उनके उपचार में AIIMS के चिकित्सकों की एक टीम लगी हुई है.

जानकारी के मुताबिक उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की माता सावित्री देवी की आंख में दिक्कत होने की वजह से उनको आज शुक्रवार दोपहर करीब 12 बजे AIIMS ऋषिकेश लाया गया. जहां पर उन्हें डॉक्टरों की निगरानी में रखा गया है. एम्स पीआरओ संदीप कुमार ने बताया उन्हें आंखों से संबधित दिक्कत थी. इसलिए उन्हें यहां जिरियाट्रिक वार्ड में भर्ती कराया गया है. फिलहाल चिकित्सकों की टीम उनकी जांच कर रही है. प्रोफेसर मीनाक्षी धर की देखरेख में उनका उपचार किया जा रहा है. वहीं, सूचना मिलते ही कैबिनेट मंत्री धन सिंह रावत भी AIIMS ऋषिकेश पहुंचे. जहां उन्होंने योगी आदित्यनाथ की मां का हालचाल जाना.

बता दें बीते 15 मई को भी योगी आदित्यनाथ की मां सावित्री देवी की तबिीयत बिगड़ी थी. जिसके बाद उन्हें एम्स ऋषिकेश में भर्ती करवाया गया था. योगी आदित्यनाथ की मां पौड़ी जिले के यमकेश्वर ब्लॉक स्थित पंचूर गांव में रहती है. पंचूर गांव ऋषिकेश से लगभग 50 किलोमीटर दूर है. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का परिवार पंचूर गांव में ही रहता है. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के पिता आनंद बिष्ट का 89 साल की उम्र में करीब चार साल पहले साल 2020 में निधन हो गया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details