दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

वायनाड उपचुनाव : प्रियंका गांधी ने भाजपा नीत केंद्र सरकार पर साधा निशाना साधा

Priyanka Gandhi, वायनाड से कांग्रेस उम्मीदवार प्रियंका गांधी ने प्रचार के दौरान भाजपा नीत केंद्र सरकार पर हमला बोला.

Priyanka Gandhi
प्रियंका गांधी (ANI)

By ETV Bharat Hindi Team

Published : 5 hours ago

वायनाड (केरल) : कांग्रेस उम्मीदवार प्रियंका गांधी ने सोमवार को वायनाड लोकसभा सीट के उपचुनाव के लिए अपने प्रचार अभियान की शुरुआत की. इस दौरान उन्होंने भाजपा नीत केंद्र सरकार पर हमला करते हुए आरोप लगाया कि इसके शासन में संविधान के मूल्यों को लगातार कमजोर किया जा रहा है.

प्रियंका ने मीनांगडी में आयोजित एक नुक्कड़ सभा के दौरान मणिपुर में हुई हिंसा का जिक्र करते हुए कहा कि देश में अल्पसंख्यकों के खिलाफ योजनाबद्ध तरीके से हमले हो रहे हैं. उन्होंने कहा कि आपने इस सरकार की नाराजगी और घृणा का प्रसार करते कई बार देखा है.

उन्होंने यह भी दावा किया कि आम लोगों की जगह पीएम मोदी के मित्रों के पक्ष में एक के बाद एक नीतियां बनाई जा रही हैं.

बता दें कि प्रियंका गांधी ने भाई राहुल गांधी, मां सोनिया गांधी और कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे के अलावा कांग्रेस के प्रदेश नेताओं के साथ 22 अक्टूबर को कलपेट्टा शहर में एक रोडशो के बाद नामांकन दाखिल किया था. नामांकन करने के बाद प्रियंका गांधी यह वायनाड का दूसरा दौरा है.

वायनाड सीट से कांग्रेस नेता राहुल गांधी के इस्तीफा देने की वजह से उपचुनाव कराया जा रहा है. राहुल गांधी ने लोकसभा चुनाव में वायनाड और यूपी की रायबरेली दोनों सीट से जीत हासिल की थी. हालांकि बाद में उन्होंने वायनाड से इस्तीफा दे दिया था.

ये भी पढ़ें- वायनाड उपचुनाव 2024: प्रियंका का तूफानी प्रचार, दो दिन में 7 चुनावी सभाओं को करेंगी संबोधित

ABOUT THE AUTHOR

...view details