बिहार

bihar

By ETV Bharat Bihar Team

Published : 4 hours ago

Updated : 2 hours ago

ETV Bharat / bharat

वैशाली सांसद वीणा देवी के बेटे की मौत, मुजफ्फरपुर में तेज रफ्तार वाहन ने रौंदा, चिराग और तेजस्वी ने जताया दुःख - Veena Devi son dies

Vaishali MP Veena Devi मुजफ्फरपुर में हुए एक सड़क हादसे में वैशाली की सांसद वीणा देवी के पुत्र की मौत हो गयी. बताया जाता है कि किसी अज्ञात वाहन ने सांसद पुत्र को रौंद दिया. मौके पर ही उनकी मौत हो गयी थी. इस घटना के बाद परिजनों के बीच चीख पुकार मच गयी.

सांसद वीणा देवी के पुत्र की मौत
सांसद वीणा देवी के पुत्र की मौत (ETV Bharat)

मुजफ्फरपुरः बिहार के वैशाली की सांसद वीणा देवी के पुत्र की सड़क हादसे में मौत हो गयी. मुजफ्फरपुर के जैतपुर थाना क्षेत्र में हुए सड़क हादसे में वैशाली सांसद वीणा देवी और MLC दिनेश सिंह के पुत्र छोटू सिंह की मौत हो गयी है. घटना की जानकारी मिलते ही परिजनों में चीत्कार मचा गया. घटना स्थल पर पुलिस पहुंची कर अग्रतर कार्रवाई में जुट गई है.

कैसे हुआ हादसाः मिली जानकारी के अनुसार दिनेश्वर पेट्रोल पंप के समीप यह हादसा हुआ. बताया जाता है कि किसी अज्ञात वाहन ने सांसद के बेटे को कुचल दिया. वाहन के बारे में कोई जानकारी नहीं है. इस घटना के बाद मौके पर स्थानीय लोगों की भीड़ जुट गयी. पुलिस मौके पर पहुंचकर अग्रेतर कार्रवाई में जुट गयी. मिली जानकारी के अनुसार पुलिस सीसीटीवी फुटेज से वाहन के बारे में पता लगाने की कोशिश कर रही है.

चिराग पासवान ने जताया दुखः वैशाली सांसद के पुत्र की सड़क हादसे में मौत पर वीणा देवी की पार्टी के राष्ट्रीय नेता और केंद्रीय मंत्री चिराग पासवान ने दुख जताया है. सोशल मीडिया एक्स पर पोस्ट लिखा- "वैशाली लोकसभा क्षेत्र से माननीय सांसद श्रीमती वीणा देवी जी के सुपुत्र के आकस्मिक निधन की खबर सुनकर स्तब्ध हूं. शोकाकुल परिजनों के प्रति मैं गहरी संवेदना व्यक्त करता हूं. साथ ही, ईश्वर से प्रार्थना करता हूं कि दिवंगत आत्मा को अपने श्रीचरणों में उच्च स्थान दें और दुख की इस घड़ी में शोक संतप्त परिजनों को धैर्य प्रदान करें."

लालू-तेजस्वी ने जताया दुखः राजद नेताओं ने भी वीणा देवी के पुत्र की मौत पर दुख जताया. दुर्घटना की जांच कराने की मांग करते हुए शोक-संतप्त परिवार के प्रति संवेदना प्रकट की. राजद के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद, पूर्व मुख्यमंत्री श्रीमती राबड़ी देवी, नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव, प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह, सांसद डॉ मीसा भारती, पूर्व मंत्री तेज प्रताप यादव ने वैशाली के सांसद वीणा देवी एवं विधान पार्षद दिनेश सिंह के पुत्र छोटू सिंह के सड़क दुर्घटना में हुई मौत को काफी मर्माहत करने वाली खबर बताया.

सम्राट चौधरी ने भी प्रकट की संवेदनाः बिहार के डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी ने भी सोशल साइट एक्स पर एक पोस्ट लिखकर अपनी संवेदना प्रकट की. सम्राट चौधरी ने लिखा- "वैशाली की सांसद श्रीमती वीणा देवी जी के पुत्र छोटू सिंह जी की सड़क दुर्घटना में आकस्मिक निधन पर अपनी विनम्र श्रद्धांजलि अर्पित करता हूं. ईश्वर मृतात्मा को शांति एवं शोक संतप्त परिवारजनों को इस दुःख की घड़ी में सहन शक्ति प्रदान करें. ॐ शांति शांति."

कौन हैं वीणा देवीः बता दें कि वीणा देवी लोकसभा चुनाव 2024 में चिराग पासवान की पार्टी लोक जनशक्ति पार्टी रामविलास के टिकट पर वैशाली से चुनाव जीती थी. वहीं उनके पति दिनेश सिंह जनता दल यूनाइटेड से एमएलसी हैं. इस घटना के बाद वीणा देवी और उनके पति दिनेश सिंह से जुड़े लोग घटनास्थल पर पहुंच रहे हैं. पीड़ित परिवार को सांत्वना दे रहे हैं.

इसे भी पढ़ेंःएक दल, तीन बाहुबली नेता, तीनों के बेटे की असमय मौत, पढ़िए पूरी खबर

इसे भी पढ़ेंःबिहार के 38 सांसद करोड़पति, सबसे गरीब मांझी और वीणा देवी सबसे अमीर MP, जानिए किसकी कितनी संपत्ति? - Bihar ADR Report

Last Updated : 2 hours ago

ABOUT THE AUTHOR

...view details