उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मां-बाप बने हैवान; घर में खेल रहीं 2 बेटियों को दूध में मिलाकर पिलाया जहर, तड़प-तड़प कर मौत - mother father killed two daughter

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Aug 15, 2024, 11:12 AM IST

Updated : Aug 15, 2024, 11:28 AM IST

बिजनौर में सौतेली मां और सगे पिता ने मिलकर अपनी ही 2 बेटियों की जान ले ली. ग्रामीणों ने पुलिस को घटना से जुड़ी कई अहम जानकारियां दी हैं. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच-पड़ताल की. पुलिस ने दोनों आरोपियों को हिरासत में लिया है.

पुलिस ने दोनों आरोपियों को हिरासत में लिया है.
पुलिस ने दोनों आरोपियों को हिरासत में लिया है. (Photo Credit; ETV Bharat)

मां-बाप ने अपनी ही बेटियों की जान ले ली. (Video Credit; ETV Bharat)

बिजनौर :हीमपुर दीपा इलाके में सौतली मां ने अपने पति के साथ मिलकर 2 बेटियों को मार डाला. दोनों को दूध में जहर दिया गया. तड़प-तड़प कर दोनों ने दम तोड़ दिया. घटना बुधवार रात की है. जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच-पड़ताल की. पुलिस ने आरोपी मां और पिता को हिरासत में ले लिया है.

हीमपुर दीपा थाना क्षेत्र के गांव तिगरी के रहने वाले फरमान की शादी 10 साल पहले गांव की रहने वाली दिलशाना से हुई थी. फरमान और दिलशना के 3 बच्चे हैं. इनमें बेटी आसिफा (08), हदिया (07) के अलावा एक बेटा अरहान है. कुछ समय बाद पति-पत्नी में विवाद हो गया. इसके बाद दोनों ने एक-दूसरे से तलाक ले लिया. इसके बाद फरमान ने गांव की ही रहने वाली नाजरीन से दूसरा निकाह कर लिया. फरमान दिल्ली में रहकर काम करता है.

दूसरी शादी के बाद वह अपने घर से कुछ दूरी पर दूसरे मकान में पत्नी के साथ अलग रहने लगा. वहीं पहली पत्नी के सभी बच्चे दादा नसीमुद्दीन के पास रह रहे थे. नाजरीन फरमान की पहली पत्नी के बच्चों से चिढ़ती थी. दादा ही बच्चों की देखभाल कर रहे थे. बुधवार की शाम को फरमान की दोनों बेटियां पिता से मिलने पहुंची थीं. वे घर में खेल रहीं थीं. इस दौरान नाजरीन और फरमान ने दूध में उन्हें जहर दे दिया. इससे रात में तड़प-तड़प कर दोनों बच्चियों की मौत हो गई.

घटना की जानकारी के बाद मौके पर भीड़ जुट गई. लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. एसपी अभिषेक कुमार, एसपी ग्रामीण राम अर्ज, सीओ और थाने के इंस्पेक्टर टीम के साथ मौके पर पहुंच गए. लोगों ने सौतेली मां और पिता पर बेटियों की हत्या का आरोप लगााया. एसपी ने बताया कि दोनों बच्चियों की जहर खिलाने से मौत हो गई है. शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पिता और सौतेली मां को हिरासत में ले लिया है. दोनों से पूछताछ की जा रही है.

यह भी पढ़ें :यूपी की इस हवेली में अंग्रेजों ने 80 राजपूतों को दी थी सामूहिक फांसी, बच्चों और बुजुर्गों के साथ भी की थी हैवानियत

Last Updated : Aug 15, 2024, 11:28 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details