दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

प बंगाल: मॉब लिंचिंग मामले में दो और गिरफ्तार, जांच जारी - Bengal Chopra Assault Case

Bengal Chopra Assault Case : चोपड़ा कांड में पुलिस ने देर रात दो और लोगों को गिरफ्तार किया है. पुलिस सूत्रों के मुताबिक, गिरफ्तार लोगों के नाम ताहेरुल इस्लाम और अब्दुल रफ हैं. उनका घर लक्ष्मीपुर ग्राम पंचायत क्षेत्र में है. पिटाई का वीडियोवायरल होने के बाद से मुख्य आरोपी जेसीबी उर्फ ​​तजीमुल इस्लाम समेत चार लोगों को गिरफ्तार किया गया है. पढें पूरी खबर...

By IANS

Published : Jul 4, 2024, 4:46 PM IST

BENGAL CHOPRA ASSAULT CASE
पश्चिम बंगाल के चोपड़ा हमला मामले में दो और गिरफ्तार (IANS)

कोलकाता :पश्चिम बंगाल केउत्तरी दिनाजपुर जिले के चोपड़ा में दिनदहाड़े में एक महिला पर हमला करने के मामले में दो और लोगों को गिरफ्तार किया है. इस मामले का एक वीडियो वायरल हो गया है. इसके साथ ही अब तक गिरफ्तार किए गए लोगों की कुल संख्या चार हो गई है. राज्य पुलिस सूत्रों ने दोनों व्यक्तियों की पहचान अब्दुल रऊफ और तहेरुल इस्लाम के रूप में की है. दोनों ही इस हमले के मामले में सह-आरोपी हैं. उन्हें उसी वीडियो में मुख्य आरोपी, स्थानीय तृणमूल कांग्रेस नेता तेजमुल उर्फ ​​जेसीबी को ले जाते हुए देखा गया था.

वीडियो में महिला की बेरहमी से पिटाई को देखा जा सकता है. रविवार शाम को वीडियो वायरल होने के कुछ ही घंटों बाद आरोपी तेजमुल को गिरफ्तार कर लिया गया और अगले दिन उसे पांच दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया गया. बुधवार को पुलिस ने एक अन्य आरोपी बुद्ध मोहम्मद को गिरफ्तार किया. चोपड़ा की घटना का जिक्र प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने संसद में अपने भाषण के दौरान भी किया था, जिन्होंने इस मामले में चुप रहने के लिए भारत ब्लॉक सहयोगियों की आलोचना की थी.

राष्ट्रीय महिला आयोग (एनसीडब्ल्यू) की एक सदस्य भी चोपड़ा आईं और पीड़ित महिला से बातचीत की. राज्यपाल सी.वी. आनंद बोस ने भी इस तरह की घटना को रोकने में विफल रहने के लिए राज्य प्रशासन पर तीखा हमला किया.

तृणमूल कांग्रेस ने चोपड़ा से पार्टी विधायक हमीदुल रहमान को उनकी शुरुआती टिप्पणियों के लिए सेंसर कर दिया है, जिसमें उन्होंने वीडियो वायरल होने के बाद घटना को कमतर आंकने की कोशिश की थी. पार्टी नेतृत्व ने चोपड़ा में सभी पंचायत प्रमुखों और स्थानीय क्लब अधिकारियों को इसी तरह की घटनाओं पर कड़ी निगरानी रखने का निर्देश दिया है.

ये भी पढ़ें-

ABOUT THE AUTHOR

...view details