दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

तमिलनाडु में डीएमके के दो मेयर ने इस्तीफा दिया, क्या बोले निगम आयुक्त प्रभाकरन - 2 DMK Mayors Resigned

2 DMK Mayors Resigned: निगम आयुक्त शिवगुरु प्रभाकरन ने संवाददाताओं को बताया कि कल्पना ने व्यक्तिगत कारणों का हवाला देते हुए मेयर पद से इस्तीफा दिया है. तमिलनाडु में डीएमके के दो मेयरों ने इस्तीफा दे दिया है.

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Jul 3, 2024, 10:07 PM IST

ETV Bharat
फोटो (ETV Bharat)

चेन्नई: तमिलनाडु में द्रविड़ मुनेत्र कड़गम (डीएमके) के दो मेयर ने इस्तीफा दे दिया है. इस्तीफा देने वालों में कोयंबटूर की मेयर कल्पना आनंद कुमार, तिरुनेलवेली के मेयर पी एम सरवनन शामिल हैं. बता दें कि, कल्पना आनंद कोयंबटूर शहर की पहली महिला मेयर थीं. उनके इस्तीफे के बारे में मीडिया को जानकारी देते हुए निगम आयुक्त शिवगुरु प्रभाकरन ने संवाददाताओं को बताया कि कल्पना ने व्यक्तिगत कारणों का हवाला देते हुए मेयर पद से इस्तीफा दिया है.

पत्रकार ने इस दौरान उनसे सवाल किया कि, क्या स्वास्थ्य कारणों से कल्पना ने इस्तीफा दिया है. इस पर बोलते हुए प्रभाकरन ने कहा कि, कल्पना ने इस्तीफा देने की वजह स्वास्थ्य और पारिवारिक कारण बताया है. फरवरी 2022 में स्थानीय निकाय चुनावों के बाद DMK और उसके सहयोगियों के विजयी होने के बाद कल्पना को मेयर चुना गया था. वहीं मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, कोयंबटूर जिले में डीएमके के एक वरिष्ठ पदाधिकारी ने दावा किया कि मेयर ने वास्तव में अपना इस्तीफा दे दिया है और उनके एक या दो दिन में कोयंबटूर लौटने की उम्मीद है. बता दें कि, आनंद कुमार 2022 के स्थानीय निकाय चुनाव के बाद मेयर बनीं और वार्ड नंबर 19 की पार्षद हैं.

वहीं दूसरी एक अधिकारी के मुताबिक, तिरुनेलवेली के मेयर डीएमके के पी एम सरवनन ने भी पद से इस्तीफा दे दिया है. अधिकारी ने विस्तृत जानकारी दिए बिना बताया कि इस्तीफा स्वीकार कर लिया गया है.

ये भी पढ़ें:तमिलनाडु में सत्तारूढ़ डीएमके ने बनाया रिकॉर्ड, सभी 40 सीटों पर किया कब्जा

ABOUT THE AUTHOR

...view details