दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

गुजरात: लग्जरी बस दीवार तोड़ते हुए खाई में गिरी, दो बच्चों की मौत, कई घायल - Bus Accident In Dang Gujarat

Bus Accident In Dang Gujarat: गुजरात के डांग जिले में एक लग्जरी बस के खाई में गिरने से दो बच्चों की मौत हो गई और कई यात्री घायल हो गए. बस में 65 यात्री सवार थे. लग्जरी बस सूरत से पर्यटकों को लेकर आ रही थी, जो सापुतारा घूमने आए थे और वापस लौट रहे थे.

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Jul 7, 2024, 10:01 PM IST

Bus Accident In Dang Gujarat
लग्जरी बस खाई में गिरी (ETV Bharat)

डांग: गुजरात के डांग जिले में रविवार को एक लग्जरी बस हाईवे पर सुरक्षा दीवार को तोड़ते हुए खाई में जा गिरी और पलट गई. हादसे में दो बच्चों की मौत हो गई और कई यात्री घायल हो गए. पुलिस के मुताबिक, बस में 65 यात्री सवार थे. यह हादसा रविवार शाम को पहाड़ी शहर सापुतारा से करीब 2 किलोमीटर दूर नेशनल हाईवे पर हुई.

पुलिस अधिकारी ने बताया कि शाम करीब 5 बजे पर्यटकों को ले जा रही बस अनियंत्रित होकर सड़क से नीचे खाई में गिर गई. उन्होंने बताया कि लग्जरी बस सूरत से पर्यटकों को लेकर आ रही थी, जो सापुतारा घूमने आए थे और वापस लौट रहे थे.

अधिकारी ने बताया कि हादसे में घायल हुए तीन यात्रियों को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनका इलाज जारी है और अन्य घायलों को शामगहान सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया है. उन्होंने बताया कि बस हाईवे पर एक अन्य वाहन को ओवरटेक करने की कोशिश में खाई में गिर गई.

बस में सवार यात्री भरत चौहान ने बताया कि जब हम घर लौट रहे थे, तो बस चालक ने एक ट्रक को ओवरटेक किया, उस दौरान बस अचानक खाई में गिर गई. भरत के साथ 18 लोग घूमने आए थे. उन्होंने बताया कि हादसा इतना भीषण था कि बस पलट गई. घटना के बाद पुलिस और दमकल की बचाव टीमें मौके पर पहुंचीं और बस के अंदर फंसे लोगों को निकाला गया. घटना के बाद बड़ी संख्या स्थानीय लोग भी जमा हो गए थे. वहीं क्रेन की मदद से लग्जरी बस को खाई से निकाला गया.

यह भी पढ़ें-सूरत में इमारत ढहने का मामला, 7 लोगों की मौत

ABOUT THE AUTHOR

...view details