राजस्थान

rajasthan

राजस्थान के चित्तौड़गढ़ में दर्दनाक सड़क हादसा, 5 की मौत, एक की हालत नाजुक - Road Accident In Chittorgarh

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Aug 7, 2024, 9:14 AM IST

Road Accident In Chittorgarh, राजस्थान के चित्तौड़गढ़ में दर्दनाक सड़क हादसे में 5 बाइक सवार लोगों की मौत हो गई. वहीं, एक बच्ची की गंभीर रूप से जख्मी हो गई है, जिसे जिला अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है. साथ ही सभी मृतकों के शवों को अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया गया है.

Road Accident In Chittorgarh
दर्दनाक सड़क हादसे में 5 की मौत (ETV BHARAT Chittorgarh)

चित्तौड़गढ़ में दर्दनाक सड़क हादसा (ETV BHARAT Chittorgarh)

चित्तौड़गढ़.जिले के निंबाहेड़ा थाना क्षेत्र में बड़ा सड़क हादसा सामने पेश आया, जिसकी जद में आने से पांच लोगों की मौत हो गई. वहीं, हादसे में गंभीर रूप से जख्मी एक बच्ची को इलाज के लिए निंबाहेड़ा जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है. बुधवार तड़के अज्ञात वाहन ने बाइक सवार 6 लोगों को कुचल दिया, जिनमें से पांच लोगों की मौके पर मौत हो गई, जबकि हादसे में गंभीर रूप से जख्मी एक बच्ची को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. फिलहाल बच्ची की हालत नाजुक बनी हुई है. वहीं, मृतकों में से एक की शिनाख्त हो गई है.

सदर थाना प्रभारी संजय शर्मा ने बताया कि बुधवार तड़के निंबाहेड़ा नेशनल हाइवे पर मांगरोल पुलिया पर यह हादसा हुआ. बाइक सवार लोग चित्तौड़गढ़ से निंबाहेड़ा की ओर तरफ जा रहे थे. बाइक पर छह लोग सवार थे, जिनमें दो बच्चे और एक महिला शामिल थी. पुलिया पर तेज गति से आ रहे एक अज्ञात वाहन ने बाइक को टक्कर मार दी. वहीं, हादसे के बाद वाहन चालक मौके से फरार हो गया. वाहन की गति का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि इस हादसे में पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई.

इसे भी पढ़ें -भीषण सड़क हादसे में नायब तहसीलदार सहित 3 राजस्वकर्मियों की मौत, सीएम और राज्यपाल ने व्यक्त की शोक संवेदना - Road Accident In Dausa

सूचना पर थाना प्रभारी पुलिस जाप्ते के साथ मौके पर पहुंचे और घायल व मृतकों के शवों को निंबाहेड़ा जिला चिकित्सालय पहुंचाया. उन्होंने बताया कि मरने वालों में तीन पुरुष और डेढ़ साल के बच्चे के साथ ही एक महिला शामिल है. जबकि एक बच्ची को जिला चिकित्सालय में भर्ती किया गया. मृतको में से एक की शिनाख्त भदेसर थाना अंतर्गत पीपल वास गांव निवासी जीवन हरिजन के रूप में हुई है. जबकि उसके साथ और कौन-कौन लोग थे, इसका पता नहीं कर पाया है. उनकी शिनाख्त के प्रयास किए जा रहे हैं. सहायक पुलिस उपनिरीक्षक लेखराज ने बताया कि ये लोग कहां जा रहे थे, मृतकों के परिजनों का पता करने के बाद ही आगे कुछ कहा जा सकेगा. फिलहाल मृतकों के शवों को जिला चिकित्सालय के मुर्दाघर में रखवा दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details