झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / bharat

कोयल नदी में नहाने गए तीन छात्र गहरे पानी में डूबे, तलाशी अभियान जारी

लोहरदगा में तीन बच्चे नदी में डूब गए. तीनों एक ही कॉलेज के छात्र थे. बच्चे कॉलेज से भागकर कोयल नदी में नहाने गए थे.

Students drowned in river
घटनास्थल पर मौजूद ग्रामीण (ईटीवी भारत)

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : 5 hours ago

लोहरदगा: झारखंड के लोहरदगा जिले में कोयल नदी में नहाने गए तीन बच्चे गहरे पानी में डूब गए. बच्चों की तलाश के लिए सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है. मौके पर पुलिस भी पहुंच गई है. घटना सेन्हा थाना क्षेत्र के नंदगांव के भड़गांव इलाके की है. बच्चों के परिजन समेत बड़ी संख्या में ग्रामीण मौके पर पहुंच गए हैं.

जानकारी के अनुसार तीनों बच्चे कॉलेज से भागकर नदी में नहाने चले गए थे. बच्चों की तलाश के लिए सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है. सेन्हा थाना प्रभारी अजीत कुमार का कहना है कि एनडीआरएफ को भी सूचना दे दी गई है. एनडीआरएफ की टीम के आने के बाद बड़े पैमाने पर ऑपरेशन चलाया जाएगा. फिलहाल स्थानीय गोताखोरों की मदद से ऑपरेशन चलाया जा रहा है.

प्रत्यक्षदर्शी का बयान (ईटीवी भारत)

ग्रामीणों के अनुसार चार लड़के स्कूटी से नंदगांव पहुंचे थे. वे नहाने के लिए कोयल नदी में गए थे. इसी दौरान तीन बच्चे गहरे पानी में डूब गए. घटना की सूचना मिलते ही सेन्हा थाना पुलिस मौके पर पहुंची. इसके अलावा बड़ी संख्या में ग्रामीण भी मौजूद हैं. बच्चों की सकुशल बरामदगी के लिए राहत और बचाव कार्य चलाया जा रहा है. परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. बताया जा रहा है कि सभी बच्चे मधुसूदन लाल अग्रवाल सरस्वती विद्या मंदिर इंटर कॉलेज के ग्यारहवीं कक्षा के छात्र हैं.

ग्रामीण बुधवा उरांव ने अन्य ग्रामीणों को बच्चों के डूबने की सूचना दी. डूबने वाले बच्चों में लोहरदगा के बरवाटोली निवासी नीलकंठ महली, जुरिया निवासी नवनीत भगत और राजा बंगला निवासी आयुष कुमार शामिल हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details