छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / bharat

प्रधान आरक्षक की बीवी और बेटी का कातिल गिरफ्तार, झारखंड भागने की फिराक में था कुलदीप साहू

सूरजपुर में प्रधान आरक्षक की पत्नी और बेटी का कत्ल करने वाला आरोपी पकड़ा गया है. पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर उसे गिरफ्तार किया.

By ETV Bharat Chhattisgarh Team

Published : 4 hours ago

Updated : 4 hours ago

SURAJPUR DOUBLE MURDER CASE
कुलदीप साहू गिरफ्तार (ETV Bharat)

सूरजपुर: सोमवार को प्रधान आरक्षक की बीवी और बेटी का कत्ल हो गया. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए हत्या के आरोपी कुलदीप साहू को गिरफ्तार कर लिया है. पकड़ा गया बदमाश वारदात के बाद से ही फरार था. पुलिस लगातार आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए दबिश दे रही थी. मंगलवार को मुखबिर ने पुलिस को हत्या के आरोपी कुलदीप साहू के एक जगह छिपे होने की सूचना दी. पुलिस ने मुखबिर की सूचना को चेक करने के बाद इलाके में घेराबंदी कर बदमाश को दबोच लिया. पकड़ा गया आरोपी कुलदीप साहू पड़ोसी राज्य झारखंड भागने की फिराक में था.

डबल मर्डर का मास्टरमाइंड गिरफ्तार:हत्या के आरोपी कुलदीप साहू को बलरामपुर पुलिस और सूरजपुर पुलिस की टीम ने मिलकर पकड़ा. कुलदीप साहू झारखंड जाने वाली बस में बैठकर भागने की कोशिश में था, इसी बीच पुलिस ने दबिश देकर आरोपी को पकड़ लिया. आरोपी कुलदीप साहू पर आरोप है कि उसने कोतवाली थाने में तैनात प्रधान आरक्षक की बीवी और बेटी का कत्ल बड़ी ही बेरहमी के साथ कर दिया. डबल मर्डर के बाद से इलाके में दहशत का माहौल बना हुआ है. पुलिस अब पकड़े गए आरोपी से हत्याकांड के बारे में पूछताछ कर रही है.

झारखंड भागने की फिराक में था कुलदीप साहू (ETV Bharat)

प्रधान आरक्षक की बीवी और बेटी का कातिल: पुलिस के मुताबिक आरोपी ने प्रधान आरक्षक के घर में घुसकर उसकी पत्नी और बेटी का कत्ल चाकू मारकर कर दिया था. हत्याकांड के बाद से इलाके में तनाव का माहौल था. कल मौके पर भीड़ को काबू करने के लिए एसडीएम भी गए थे. नाराज भीड़ ने एसडीएम को भी मौके से खदेड़ दिया. गुस्साई भीड़ ने कुछ गाड़ियों में भी आग लगा दी थी. हत्याकांड के बाद से इसपर राजनीतिक पारा भी गर्मा गया .

मनेन्द्रगढ़ में प्रधान आरक्षक की पत्नी और पुत्री का उठा जनाजा, उमड़ा जनसैलाब
छत्तीसगढ़ में डबल मर्डर से उबला सूरजपुर, पुलिसकर्मी की पत्नी बेटी की हत्या, कांग्रेस बीजेपी में सियासत
सूरजपुर में डबल मर्डर के बाद हंगामा, भीड़ ने फूंका आरोपी का घर, एसडीएम जान बचाकर भागे
Last Updated : 4 hours ago

ABOUT THE AUTHOR

...view details