दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

बड़ी बहन बनी दुश्मन! बॉय फ्रेंड के साथ रिकॉर्ड किया वीडियो, फिर किया ऐसा काम...

कर्नाटक के बेंगलुरु में एक महिला ने अपनी ही बहन के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

महिला ने अपनी ही बहन के खिलाफ मामला दर्ज करवाया
महिला ने अपनी ही बहन के खिलाफ मामला दर्ज करवाया (ANI)

By ETV Bharat Hindi Team

Published : 4 hours ago

बेंगलुरु:कर्नाटक के बेंगलुरु में एक महिला ने अपनी बड़ी बहन के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है. महिला का आरोप है कि उसकी बड़ी बहन ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर उसे ब्लैकमेल किया. 37 वर्षीय विवाहित महिला की शिकायत के आधार पर केंगेरी पुलिस स्टेशन में महिला की बड़ी बहन और उसके प्रेमी के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है.

शिकायतकर्ता महिला विवाहित है और अपने बचपन के दोस्त (प्रेमी) के साथ रिश्ते में थी. जानकारी के मुताबिक एक बार शिकायतकर्ता केंगेरी में अपनी बड़ी बहन के घर जा रही थी. इस दौरान वह अपने प्रेमी से बात कर रही थी. तभी उसकी बड़ी बहन ने उसे वीडियो कॉल की और इस वीडियो कॉल को रिकॉर्ड भी कर लिया.

पति को वीडियो दिखाने की धमकी
इतना ही नहीं शिकायतकर्ता महिला की बड़ी बहन ने यह वीडियो अपने बॉयफ्रेंड को भी दिखाई. इसके बाद महिला की बड़ी बहन और बॉयफ्रेंड ने उसे धमकाना शुरू कर दिया. पुलिस ने बताया कि शिकायत में आरोप लगाया गया है कि आरोपी महिला ने शिकायतकर्ता को उसका वीडियो उसके पति को दिखाने की धमकी दी.

80 हजार रुपये की डिमांड
इतना ही नहीं उसने शिकायतकर्ता से 80 हजार रुपये की डिमांड भी की. पैसा न मिलने पर उसे सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल करने की धमकी भी दी गई. शिकायत के आधार पर केंगेरी थाने में मामला दर्ज कर लिया गया है. पुलिस ने बताया कि वे मामले की जांच कर रही है.

यह भी पढ़ें- आतंकी हमलों के चलते जम्मू कश्मीर से पलायन, प्रशासन के आश्वासन में नहीं दिखा दम!

ABOUT THE AUTHOR

...view details