राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / bharat

सिरोही में टायर फटने से बेकाबू होकर पलटी कार, हादसे में 5 लोगों की मौत

सिरोही में टायर फटने से कार अनियंत्रित होकर पलट गई. हादसे में 5 लोगों की मौत हो गई, जबकि एक महिला घायल हो गई.

सिरोही में सड़क हादसा
सिरोही में सड़क हादसा (ETV Bharat Sirohi)

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : 4 hours ago

Updated : 3 hours ago

सिरोही में सड़क हादसा (ETV Bharat Sirohi)

सिरोही : राजस्थान के सिरोही जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र के सारनेश्वर जी पुलिए के पास गुरुवार को एक अनियंत्रित कार पलट गई. हादसे में 5 लोगों की मौत हो गई, जबकि एक महिला घायल है, जिसका जिला अस्पताल में उपचार जारी है.

सिरोही कोतवाली थानाधिकारी कैलाश दान ने बताया कि कार में सवार एक परिवार गुजरात से जोधपुर की तरफ जा रहा था. तभी सारनेश्वर जी पुलिए के पास कार के आगे का टायर फट गया, जिससे कार अनियंत्रित होकर डिवाडर को पार करते हुए नाले में गिर गई. हादसा इतना दर्दनाक था फलोदी के खारा गांव के निवासी दो महिला, दो पुरुष और एक बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक महिला घायल हो गई. घटना की जानकारी मिलते ही सीओ मुकेश चौधरी, कोतवाली थानाधिकारी मय टीम के मौके पर पहुंचे और घायल महिला को जिला अस्पताल पहुंचाया. साथ ही मृतकों के शवों को मोर्चरी में रखवाया है.

इसे भी पढ़ें.दिल्ली-जयपुर हाइवे पर भीषण सड़क हादसा, सवारियों से भरी बस ट्रोले से टकराई, 3 की मौत, 17 की हालत गंभीर

गुजरात से लौट रहा था परिवार :घायल महिला शारदा पत्नी रमेश भाई नाई निवासी खारा फलोदी ने बताया कि अचानक से कार में कुछ खराबी हुई थी. कार चला रहे युवक ने ब्रेक मारने का प्रयास किया पर कार काबू में नहीं आई और थोड़ा आगे जाकर कार का आगे का टायर फट गया, जिससे कार डिवाडर से होते हुए एक नाले में गिर गई थी. सीआई कैलाशदान ने बताया कि जानकारी में सामने आया है कि सभी मृतक एक ही परिवार के हैं. सभी गुजरात गए थे और वापस अपने गांव खारा लौट रहे थे. इस दौरान हादसे का शिकार हो गए. हादसे में घायल महिला का जिला अस्पताल में उपचार जारी है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Last Updated : 3 hours ago

ABOUT THE AUTHOR

...view details