बिहार

bihar

खगड़िया में भीषण सड़क हादसा, 3 बच्चे समेत 9 लोगों की मौत, बारात से लौटने के दौरान ट्रैक्टर से टकरायी कार

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Mar 18, 2024, 7:55 AM IST

Updated : Mar 18, 2024, 11:01 AM IST

Road Accident In Khagaria: बिहार के खगड़िया में भीषण सड़क हादसा हुआ है. जहां 9 लोगों की जान चली गई है. मरने वालों में 3 बच्चे भी शामिल हैं. बारातियों से भरी कार और ट्रैक्टर में टक्कर के कारण ये हादसा हुआ है.

बिहार में भीषण सड़क हादसा
बिहार में भीषण सड़क हादसा

देखें वीडियो

खगड़िया: बिहार केखगड़िया में भीषण सड़क हादसा हुआ. जिले के पसराहा थाना इलाके में हुए इस हादसे में 3 बच्चे समेत 9 लोगों की मौत हो गई. मिली जानकारी के अनुसार बारात से लौट रही एसयूवी कार एनएच31 विद्यारतन पेट्रोल पंप के पास एक ट्रैक्टर से टकरा गई, जिससे यह हादसा हुआ. बताया जाता है कि मड़ैया थाना इलाके के बिठला गांव के इंद्रदेव ठाकुर के पुत्र की शादी में शामिल होने के लिए बारात चौथम के मोहनपुर गयी थी. वहीं से लौटने के दौरान NH 31 पर सीमेंट लगे ट्रैक्टर से कार टकरा गई.

सूचना पर पहुंची पुलिस:मामले की सूचना पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और घायलों को अस्पताल पहुंचाया. वहीं सभी शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. गोगरी डीएसपी रमेश कुमार ने बताया सड़क हादसे में तीन बच्चे समेत कुल सात लोगों की मौके पर ही मौत हो गई थी. उन्होंने कहा कि मरने वाले शादी समारोह से लौट रहे थे. पसराहा थाना क्षेत्र स्थित एनएच 31 पर बारातियों से भरी कार और ट्रैक्टर में जोरदार टक्कर हो गई, जिस वजह से ये भीषण हादसा हुआ है.

सड़क हादसे में कई लोगों की मौत

सड़क हादसे में मरने वालों के नाम:इस भीषण सड़क हादसे में मरने वालों में मानसी के रहने वाले दिनेश ठाकुर के बेटे अमन कुमार, रोहियार के उमेश ठाकुर के बेटे मोनू कुमार (11), विसोनी परबत्ता के विकास ठाकुर के बेटे अंशु कुमार (22), बिठला निवासी विनोद ठाकुर के पुत्र गौतम कुमार (10), बिठला के रहने वाले रोहिन सिंह के पुत्र प्रकाश सिंह ( 60), खजरैठा निवासी अर्जुन ठाकुर के बेटे बंटी कुमार (22), लोनिया चक भरतखंड के रामू ठाकुर के बेटे पलटू ठाकुर (65), लोनिया चक भरतखण्ड निवासी विकास ठाकुर के पुत्र दिलो कुमार (5) और धर्मेंद्र कुमार शामिल हैं.

"एनएच 31 पर विद्यारतन पेट्रोल पंप के पास कार और ट्रैक्टर में टक्कर हुई है, जिसमें 7 लोगों की जान गई है. इनमें 4 व्यस्क और 3 बच्चे शामिल हैं."-रमेश कुमार, डीएसपी, गोगरी, खगड़िया

घटना से मचा कोहराम:बिठला गांव से परिजनों के साथ घटना स्थल पर पहुंचे बैसा पंचायत के पूर्व मुखिया शिव यादव ने कहा कि घटना काफी हृदय विदारक है. उन्हीं के पंचायत से बारात चौथम गयी थी, जहां से लौटने के दौरान ये हादसा हुआ है. इधर इस घटना से शादी की खुशी गम में बदल गई. घटना से पूरे परिवार में कोहराम मच गया. एक ही परिवार के इतने लोगों की मौत से परिजनों ने अपना आपा खो दिया है. उनका रो-रो कर बुरा हाल है.

घटनास्थल पर पहुंची पुलिस

"मेरे पंचायत से बारात निकली थी, इसमें मेरे पंचायत के लोग के साथ उनके रिश्तेदार भी थे. गाड़ी में 11-12 लोग सवार थे, जिनमें 8 लोगों की मौत हो गई है. 3 बच्चों की भी मौत हुई है. एक बच्चा सुरक्षित है."-शिव यादव, पूर्व मुखिया

ये भी पढ़ें:श्राद्ध का भोज खाकर बाइक से लौट रही थी फैमिली, ट्रैक्टर से कुचलकर मां-बेटे की मौत

Last Updated : Mar 18, 2024, 11:01 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details