दिल्ली

delhi

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Jan 25, 2024, 9:30 AM IST

Updated : Jan 25, 2024, 11:28 AM IST

ETV Bharat / bharat

तेलंगाना में एसीबी ने अधिकारी के आवास पर छापेमारी कर 100 करोड़ की संपत्ति बरामद की

RERA secretary Balakrishna arrested: भ्रष्टाचार निरोधक संस्था की 14 टीमों की तलाशी दिनभर जारी रही और गुरुवार को फिर से शुरू होने की संभावना है. बालकृष्ण के घर, कार्यालयों, उनके रिश्तेदारों के परिसरों पर एक साथ छापेमारी की गई, जिसमें 100 करोड़ रुपये से अधिक की संपत्ति बरामद हुई.

Property worth Rs 100 crore recovered in Telangana
तेलंगाना में 100 करोड़ की संपत्ति बरामद

हैदराबाद: तेलंगाना के भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (एसीबी) ने एक सरकारी अधिकारी से लगभग 100 करोड़ रुपये की संपत्ति बरामद की है. एसीबी के अधिकारियों ने बुधवार को तेलंगाना राज्य रियल एस्टेट नियामक प्राधिकरण (टीएसआरईआरए) के सचिव और मेट्रो रेल में योजना अधिकारी एस. बालकृष्ण के परिसरों पर एक साथ छापेमारी की. उन्होंने पहले हैदराबाद मेट्रोपॉलिटन डेवलपमेंट अथॉरिटी (एचएमडीए) में टाउन प्लानिंग के निदेशक के रूप में काम किया था.

तेलंगाना में 100 करोड़ की संपत्ति बरामद

भ्रष्टाचार निरोधक संस्था की 14 टीमों की तलाशी दिनभर जारी रही और गुरुवार को फिर से शुरू होने की संभावना है. बालकृष्ण के घर, कार्यालयों, उनके रिश्तेदारों के परिसरों पर एक साथ छापेमारी की गई, जिसमें 100 करोड़ रुपये से अधिक की संपत्ति बरामद हुई. अब तक करीब 40 लाख रुपये नकद, 2 किलो सोना, चल-अचल संपत्ति के दस्तावेज, 60 महंगी कलाई घड़ियां, 14 मोबाइल फोन और 10 लैपटॉप जब्त किए गए हैं.

तेलंगाना में 100 करोड़ की संपत्ति बरामद

अधिकारी के बैंक लॉकर अभी तक नहीं खोले गए हैं. एसीबी ने कम से कम चार बैंकों में लॉकरों की पहचान की है. एसीबी अधिकारियों को कथित तौर पर अधिकारी के आवास पर नकदी गिनने वाली मशीनें मिली हैं. एचएमडीए में सेवा करने के बाद से उन्होंने कथित तौर पर संपत्ति अर्जित की थी. जारी तलाशी से और अधिक संपत्तियों का पता चलने की संभावना है.

तेलंगाना में 100 करोड़ की संपत्ति बरामद

पढ़ें:पश्चिम बंगाल राशन घोटाला: टीएमसी नेता शाहजहां शेख के घर पर ईडी का छापा

Last Updated : Jan 25, 2024, 11:28 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details