दिल्ली

delhi

महालक्ष्मी मर्डर केस का प्राइम सस्पेक्ट कौन? बेंगलुरु पुलिस ने किया बड़ा खुलासा - Bengaluru Murder Case

By ETV Bharat Hindi Team

Published : 4 hours ago

Bengaluru Murder Case: दिल्ली श्रद्धा वालकर की तरह हत्या का मामला बेंगलुरु में सामने आया था. नेपाली मूल की महालक्ष्मी नाम की महिला की कई टुकड़ों में कटी हुई लाश फ्रिज में मिलने से हड़कंप मच गया था. पुलिस ने जांच आगे बढ़ाते हुए हत्या के मुख्य संदिग्ध की पहचान कर ली है.

Bengaluru  murder case
महालक्ष्मी मर्डर केस पर पुलिस का संदिगध के बारे में जानकारी दी (ETV Bharat And Getty Images)

बेंगलुरु: कर्नाटक के बेंगलुरु में 29 साल की महालक्ष्मी हत्याकांड में पुलिस को बड़ी लीड मिली है. बेंगलुरु के पुलिस आयुक्त बी दयानंद ने सोमवार ने बताया कि पुलिस ने प्राइम सस्पेक्ट की पहचान कर ली है. महालक्ष्मी की लाश उसके व्यालिकावल इलाके में स्थित अपार्टमेंट में रेफ्रिजरेटर के अंदर कई टुकड़ों में मिली थी. इस दर्दनाक हत्याकांड के बाद पुलिस ने जांच को आगे बढ़ाते हुए कई अहम सुराग भी जुटाए हैं.

इस हत्याकांड का खुलासा करने के लिए 6 स्पेशल टीमें गठित की गई हैं. जिस घर में यह घटना हुई, उसके आसपास के इलाकों के सौ से ज्यादा सीसीटीवी कैमरे पुलिस ने चेक किए हैं.

बेंगलुरु में महालक्ष्मी नाम की महिला का मर्डर दिल्ली की श्रद्धा वालकर हत्याकांड की याद दिलाती है. महालक्ष्मी की हत्या किस कारण से किया गया, इसका जवाब संदिग्ध की गिरफ्तारी के बाद ही चल पाएगा. बेंगलुरु के पुलिस आयुक्त बी दयानंद ने सोमवार ने बताया कि दूसरे राज्य का रहने वाला संदिग्ध कुछ सालों से बेंगलुरु में रहता था.

पुलिस ने कहा कि, लापता आरोपी की तलाश जारी है और उसकी गिरफ्तारी के बाद तथ्य सामने आएंगे. खबर के मुताबिक, युवती की हत्या करने वाले आरोपी ने शव के टुकड़े किए और उसे सूटकेस में भरने की कोशिश की. लेकिन वह उसे सूटकेस में नहीं डाल पाया और शव के टुकड़ों को फ्रिज में रखकर भाग गया.

इस मामले में राज्य के गृह मंत्री डॉ जी परमेश्वर ने कहा कि, इस हत्याकांड के बारे में कुछ जानकारी मिली है और जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. जांच में पता चला है कि आरोपी ने नेपाल की 29 वर्षीय महिला महालक्ष्मी की हत्या की थी और उसके शरीर से बदबू न आए, इसके लिए उसने शव पर केमिकल छिड़का था.

ये भी पढ़ें:बेंगलुरु में श्रद्धा जैसा हत्याकांड! 29 साल की महिला के किए कई टुकड़े, फ्रिज में रखा बॉडी पार्ट

ABOUT THE AUTHOR

...view details