उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / bharat

अमेठी से राहुल गांधी की उम्मीदवारी को लगे पोस्टर; 'लेंगे बदला, देंगे खून, भैया बिना अमेठी सून'

लोकसभा चुनाव (LokSabha elections 2024) में अमेठी से कांग्रेस नेता राहुल गांधी को उम्मीदवार बनाने के लिए पोस्टर (Posters in Amethi to declare Rahul Gandhi as candidate) लगाए गये हैं.

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Mar 9, 2024, 3:18 PM IST

Updated : Mar 9, 2024, 5:37 PM IST

Etv Bharat लोकसभा चुनाव में अमेठी से राहुल गांधी को उम्मीदवार बनाने के लिए लगे पोस्टर
Etv Bharat posters-in-amethi-to-declare-rahul-gandhi-as-candidate-from-amethi-in-loksabha-elections-2024

अमेठी:कांग्रेस से जुड़े स्थानीय नेताओं ने अमेठी में शुक्रवार को इमोशनल पोस्टर लगाए. इन नारे लिखे पोस्टर में कांग्रेस नेता राहुल गांधी को अमेठी से उन्मीदवार बनाने का अनुरोध किया गया. अमेठी में यह पोस्टर यूथ कांग्रेस जिला अध्यक्ष शुभम सिंह ने पोस्टर लगाया है. इसमें उन्होंने लिखा है कि लेंगे बदला, देंगे खून, भैया बिना अमेठी सून. शुभम सिंह ने कहा कि लेंगे बदला, देंगे खून का अर्थ है कि वह कांग्रेस नेता राहुल गांधी के लिए खून देने को तैयार हैं.

शुभम सिंह ने कहा कि बीजेपी सरकार ने राहुल गांधी को ईडी, सीबीआई का समन भेजकर परेशान किया. उनके साथ बदसलूकी की गयी. अब उसका हिसाब पूरा करने का वक्त आ गया है. अमेठी युवा कांग्रेस का हर कार्यकर्ता चाहता है कि राहुल गांधी अमेठी से चुनाव लड़ें. जब तक बीजेपी सरकार को हटाकर कांग्रेस की सरकार नहीं बन जाती तब तक हिसाब पूरा नहीं होगा.

यूथ कांग्रेस पूर्व जिला अध्यक्ष अभिषेक सिंह पंकज तथा फिरोज आलम ने भी केंद्रीय कांग्रेस दफ्तर के पास एक होर्डिंग लगवाई. इस होर्डिंग में लिखा है कि अमेठी पुकारती राहुल गांधी जी आईए, अमेठी का विकास रुक गया है शुरू कराइए.इस होर्डिंग में यह भी लिखा है कि अमेठी लोकसभा देश में सबसे ज्यादा वोट से राहुल गांधी के जिताने का रिकॉर्ड भी बनाएगी. कांग्रेस के पूर्व एमएलसी दीपक सिंह ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर लिखा कि राहुल गांधी जी हम भी इंतजार में हैं.

ये भी पढ़ें- लोकसभा चुनाव के पहले केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल को जेड कैटेगरी की सुरक्षा दी गई

Last Updated : Mar 9, 2024, 5:37 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details