उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बांसगांव में पीएम मोदी बोले- पाकिस्तान में इंडी गठबंधन के लिए पढ़ी जा रही दुआ, ये चाहते हैं हथियारों की डील होती रहे, इनकी दलाली आती रहे - lok sabha election 2024

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : May 26, 2024, 7:43 PM IST

बांसगांव में पीएम मोदी ने रविवार को एक जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान पीएम ने कहा कि पाकिस्तान में इंडी गठबंधन के लिए दुआ पढ़ी जा रही है. सपा-कांग्रेस वाले वोट जिहाद की अपील कर रहे हैं.

बांसगांव में पीएम मोदी.
बांसगांव में पीएम मोदी. (PHOTO CREDIT ETV BHARAT)

लखनऊ :बांसगांव में पीएम मोदी ने रविवार को एक जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान पीएम ने कहा कि पाकिस्तान में इंडी गठबंधन के लिए दुआ पढ़ी जा रही है. सपा-कांग्रेस वाले वोट जिहाद की अपील कर रहे हैं. कहा कि ये इंडी वाले चाहते हैं विदेशी हथियारों की डील होती रहे, इनकी दलाली आती रहे.

पीएम मोदी ने कहा कि यूपी में भी ब्रह्मोस मिसाइल बना करेगी. इसका खौफ दूर-दूर तक है. दुनिया के कई देशों में इसकी मांग है, लेकिन कांग्रेस ने उनके सामने रोड़े अटकाए. ये इंडी वाले चाहते हैं, भारत रक्षा क्षेत्र में न आत्मनिर्भर बने और न ही भारत में हथियार एक्सपोर्ट करने की क्षमता पैदा हो. ये इंडी वाले चाहते हैं विदेशी हथियारों की डील होती रही, इनकी दलाली आती रहे. बोफोर्स घोटाले होते रहें, आगस्टवेस्टलेन घोटाले होते रहें. कहा- क्वात्रोची मामा को, वो वाला खेल होता रहे, कांग्रेस इसे जारी रखना चाहती थी, लेकिन आज हम रक्षा आत्मनिर्भर भारत की ओर मजबूती के साथ आगे बढ़ रहे हैं.

पीएम ने कहा कि कुछ ताकतें ऐसी भी हैं, जिन्हें भारत की प्रगति से पेट में दर्द हो रहा है. ये लोग 4 जून को लेकर अलग ही सपने देख रहे हैं. पाकिस्तान में सपा-कांग्रेस के इंडी गठबंधन के लिए दुआ पढ़ी जा रही है. सीमा पार से जिहादी उन्हें समर्थन दे रहे हैं. यहां सपा-कांग्रेस वाले वोट जिहाद की अपील कर रहे हैं. इनका मुद्दा देश का विकास नहीं, ये भारत को कई दशक पीछे ले जाना चाहते हैं.

पीएम मोदी ने कहा कि आपको सपा का जंगलराज याद होगा, जिसमें बहन-बेटियों का घर से निकलना मुश्किल था. सरकारी जमीन पर माफिया ने महल बनाए थे. जब से योगी आदित्यनाथ आए हैं, यूपी का माहौल और मौसम बदल गया. योगी जी अच्छे-अच्छों की गर्मी उतारने में एक्सपर्ट हैं. 4 जून 2024, ये तारीख भारत का ​भविष्य तय करने जा रही है.

कहा-अमृतकाल के संकल्प, विकसित भारत का निर्माण, 140 करोड़ सपने, 4 जून को देश एक नई उड़ान के लिए पंख फैलाएगा. इसलिए करोड़ों लोग 4 जून का इंतजार कर रहे हैं. 3 करोड़ गरीब जिन्हें आने वाले समय में पक्का घर मिलेगगा, उन्हें 4 जून का इंतजार है. वो करोड़ों युवा जिन्हें मुद्रा युोजना से 20 लाख की मदद मिलेगी, उन्हें इंतजार है. देश के करोड़ों लोग, जिन्हें मुफ्त बिजली मिलेगी, उन्हें 4 जून का इंतजार है. कहा- भारत दुनिया की तीसरी बड़ी अर्थव्यवस्था बनेगा. 4 जून को बुढ़वा मंगल है. हनुमानजी के आशीर्वाद से भारत की एक नई यात्रा की शुरूआत होगी.

यह भी पढ़ें :घोसी में पीएम मोदी बोले - कानून को बदलना चाहता है विपक्ष, जातियों को आपस में लड़ाने की है साजिश - PM Modi Ghosi Public Meeting

ABOUT THE AUTHOR

...view details