छत्तीसगढ़

chhattisgarh

जगदलपुर में परिजनों ने वीडियो गेम खेलने से किया मना तो नाबालिग ने उठाया खौफनाक कदम - Minor dies by suicide in Jagdalpur

By ETV Bharat Chhattisgarh Team

Published : May 11, 2024, 10:25 PM IST

जगदलपुर में परिजनों ने पबजी खेलने से रोका तो नाबालिग ने खुदकुशी कर ली. नाबालिग का शव नदी में तैरता मिला है. इस घटना ने लोगों को अंदर तक हिला कर रख दिया है.

Minor dies by suicide in Jagdalpur
जगदलपुर में नाबालिग ने की आत्महत्या (ETV BHARAT CHHATTISGARH)

वीडियो गेम की लत ने ली जान (ETV BHARAT CHHATTISGARH)

जगदलपुर:जगदलपुर में नाबालिक लड़के के ऊपर ऑनलाइन पबजी गेम का ऐसा नशा चढ़ गया था कि उसने अपने माता-पिता के मना करने पर आत्महत्या कर ली. नाबालिग ने पहले एक सुसाइड नोट लिखा. नदी से बच्चे की लाश मिली है.

जानिए क्या है पूरा मामला:दरअसल, ये पूरा मामला जगदलपुर के कोतवाली थाना क्षेत्र का है. यहां एक नाबालिग लड़के के गुम होने की शिकायत उसके परिजनों ने थाने में दी थी. शिकायत के अनुसार नाबालिग सुसाइड नोट लिखकर गुम हो गया था. इसके बाद कोतवाली थाने की टीम ने 2 विशेष टीम का गठन किया. एक टीम CCTV कैमरा के जरिए नजर बनाए हुए थी. दूसरी टीम सुसाइड नोट को ध्यान में रखते हुए नदी-नालों पर नजर बनाए हुए थी. इस बीच शनिवार सुबह पता चला कि आमागुड़ा के नजदीक इंद्रावती नदी पर बने बड़े पुल के नीचे एक बच्चे का शव मिला है. पुलिस गोताखोरों के साथ मौके पर पहुंची और शव को नदी के बाहर निकाला गया. इसके बाद परिजनों से शव की पहचान कराई गई.

नाबालिग के सुसाइड नोट लिखकर गुम होने की सूचना पर पुलिस ने टीम गठित की. दूसरे दिन जानकारी मिली कि एक बच्चे का शव नदी में तैरता मिला है. शव की शिनाख्त होने पर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. नाबालिग पबजी गेम खेलने का आदी था. पिछले 15 दिनों से मोबाइल न मिलने से वो नाराज था. इसलिए उसने खौफनाक कदम उठाया. -सुरेश कुमार जांगड़े, कोतवाली थाना प्रभारी

पबजी गेम का आदी था नाबालिग:परिजनों का कहना है कि मृत नाबालिग पबजी गेम का आदि था. इससे परिजन काफी परेशान रहते थे. इससे पहले भी नाबालिग ने अपने घर यूपी में आत्महत्या की कोशिश की थी.

बलरामपुर में पेड़ से लटकी मिली मां बेटे की लाश, मर्डर है या सुसाइड - BALRAMPUR OF SANAWAL
सुसाइड नोट लिखकर पास्टर ने दी जान, 3 पर टॉर्चर का आरोप - Suicide Note
भिलाई में युवक ने की खुदकुशी, सुसाइड नोट में लिखा पत्नी से परेशान होने की बात, तलाक का चल रहा था केस - Suicide

ABOUT THE AUTHOR

...view details