दिल्ली

delhi

कर्नाटक : मां-बेटे का अपहरण कर मारपीट करने के आरोप में नौ लोग गिरफ्तार - nine people arrested

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Aug 19, 2024, 6:13 PM IST

Nine People Arrested, कर्नाटक के बेंगलुरु में मां-बेटे का अपहरण कर उनका यौन उत्पीड़न के आरोप में नौ लोगों को गिरफ्तार किया गया है. इस संबंध में पीड़िता ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी.

9 people arrested for kidnapping and assaulting mother and son
मां-बेटे का अपहरण कर मारपीट करने के आरोप में 9 लोग गिरफ्तार (IANS)

बेंगलुरु: मां और बेटे का अपहरण कर उनका यौन उत्पीड़न करने के आरोप में पुलिस ने दो बदमाशों समेत 9 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. इस संबंध में चंद्रालयौत पुलिस ने कार्रवाई करते हुए नौ आरोपियों को धर दबोचा.

गिरफ्तार किए गए आरोपियों में जोसेफ, श्रीनिवास उर्फ ​​पागल सीना, सौम्या, प्रताप, जतिन, विग्नेश, सैयद शहाबुद्दीन, स्वाति और मदेश सहित 9 लोग शामिल हैं. जोसेफ, श्रीनिवास उर्फ ​​पागल सीना, सौम्या, प्रताप, जतिन, विग्नेश, सैयद शहाबुद्दीन, स्वाति और मदेश सहित 9 लोग शामिल हैं. बताया जाता है कि आरोपियों ने 13 अगस्त को युवक और उसकी मां का अपहरण कर लिया और उन्हें अवैध रूप से घर में रखा तथा शारीरिक और यौन हिंसा की.

इनमें से एक आरोपी प्रताप ने खुद को पीएसआई बताकर मां-बेटे को बुलाया था. बाद में सभी ने मां-बेटे को आरोपी सौम्या के घर में रखा और उन्हें परेशान किया. युवक और उसकी मां चोरी के मामले में शामिल थे. इसकी जानकारी होने पर आरोपियों ने मां-बेटे को चोरी के 2 लाख रुपए वापस देने की धमकी दी. हालांकि युवक और उसकी मां ने आरोपियों को पैसे नहीं दिए. इससे नाराज आरोपियों ने मां-बेटे का अपहरण कर लिया और उन्हें एक महिला के घर में रखने के साथ ही उन्हें प्रताड़ित किया. बाद में जब उन्हें पता चला कि दोनों के पास पैसे नहीं हैं तो उन्होंने उन्हें छोड़ दिया. बाद में पीड़ित महिला ने चंद्रालयौत थाने में शिकायत दर्ज कराई. इस पर पुलिस ने मामला दर्ज कर 9 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार किए गए लोगों में जोसेफ और श्रीनिवास अपराधी हैं, जबकि शहाबुद्दीन और विग्नेश के खिलाफ पहले भी मारपीट के मामले दर्ज हैं.

ये भी पढ़ें- बेंगलुरु में रेप की कोशिश, SOS कॉल से मांगी मदद, पुलिस ने आरोपी को धरा

ABOUT THE AUTHOR

...view details