दिल्ली

delhi

तमिलनाडु में हत्या के आरोपी को पुलिस ने मारी गोली, भर्ती - Murder Accused Shot And Caught

Murder Accused Shot And Caught, हत्या के आरोपी ने हथियार बरामदगी कराने के दौरान पुलिस पर हमला करने की कोशिश की.

By ETV Bharat Hindi Team

Published : 5 hours ago

Published : 5 hours ago

Updated : 4 hours ago

Police shot a murder accused in Tamil Nadu
तमिलनाडु में हत्या के आरोपी को पुलिस ने मारी गोली (ETV Bharat)

डिंडीगुल (तमिलनाडु): तमिलनाडु के डिंडीगुल में गुरुवार को हत्या के एक आरोपी को उस समय गोली मार दी गई, जब उसने पुलिस पर हमला करने की कोशिश की. पुलिस ने शुक्रवार को यह जानकारी दी. रिचर्ड सचिन उस छह सदस्यीय गिरोह का हिस्सा है जिसने शनिवार को इरफान नामक व्यक्ति की बेरहमी से हत्या कर दी थी.

इरफान की हत्या डिंडीगुल बस स्टैंड इलाके में एक गिरोह ने कर दी थी. डिंडीगुल नगर उत्तर पुलिस ने इस हत्या के सिलसिले में चार लोगों को गिरफ्तार किया है. दो अन्य आरोपियों ने जिला अदालत में आत्मसमर्पण कर दिया. यह घटना उस समय हुई जब पुलिस रिचर्ड सचिन को इरफान की हत्या में इस्तेमाल किए गए चाकू सहित हथियार और वहां छिपाकर रखे गए कपड़ों को जब्त करने के लिए मालापट्टी क्षेत्र के वन क्षेत्र में ले गई थी. हथियार सौंपते समय रिचर्ड ने पुलिस पर हमला कर दिया. इसमें अरुण नाम के एक कांस्टेबल के हाथ पर कट लग गया.

इसके बाद, डिंडीगुल नगर उत्तर के इंस्पेक्टर वेंकटजालपति ने सुरक्षा को देखते हुए रिचर्ड सचिन के दाहिने पैर में गोली मार दी. घटना के बाद गोली लगने से घायल सचिन को इलाज के लिए डिंडीगुल सरकारी मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है. इसके अतिरिक्त, घायल हुए पुलिस कांस्टेबल अरुण को भी डिंडीगुल सरकारी मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है. डिंडीगुल मेडिकल कॉलेज परिसर में अतिरिक्त पुलिस सुरक्षा तैनात की गई है. साथ ही, जिला एसपी प्रदीप और एडीएसपी सुबी ने घायल कांस्टेबल से मुलाकात की और उसका हालचाल जाना.

ये भी पढ़ें- दाहोद रेप-मर्डर केस: गुजरात पुलिस ने 12 दिन में 1700 पेज की चार्जशीट दायर की

Last Updated : 4 hours ago

ABOUT THE AUTHOR

...view details