झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / bharat

Jharkhand Election 2024: सांसद पप्पू यादव ने बिहार सीएम पर कही बड़ी बात

सांसद पप्पू यादव कांग्रेस-झामुमो के उम्मीदवारों के नामांकन में शामिल हुए. मीडिया से बात करते हुए उन्होंने बिहार सीएम और भाजपा पर बड़ा बयान दिया.

MP Pappu Yadav participated in nomination of Congress and JMM candidate for Jharkhand Assembly elections 2024
रांची में सांसद पप्पू यादव का स्वागत करते कांग्रेस नेता (Etv Bharat)

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : 4 hours ago

रांची: पूर्णिया के सांसद पप्पू यादव रांची के दौरे पर हैं. यहां वे मांडर विधानसभा सीट से कांग्रेस उम्मीदवार शिल्पी नेहा तिर्की और रांची से झारखंड मुक्ति मोर्चा उम्मीदवार महुआ माजी के नामांकन कार्यक्रम में शामिल हुए. सांसद पप्पू यादव ने मीडिया से बात करते हुए बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को भाजपा से सावधान रहने की हिदायत दी है.

किस बात पर पप्पू यादव ने दिया ऐसा बयान

पूर्णिया के निर्दलीय लोकसभा सांसद पप्पू यादव शिल्पी नेहा तिर्की के नामांकन में शामिल होने रांची समाहरणालय आये. मीडियाकर्मियों ने जब उनसे पूछा कि चतरा में तेजस्वी यादव ने कहा है कि उनके नीतीश चाचा को भाजपा ने हाईजैक कर लिया है. इस बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए पप्पू यादव ने कहा कि वह तेजस्वी यादव के प्रवक्ता नहीं हैं वह बड़े नेता हैं. लेकिन जो नीतीश कुमार की उम्र है और जो परिस्थितियां हैं उसमें उन्हें (नीतीश कुमार) सावधान रहने की जरूरत है. क्योंकि भाजपा कभी-भी नीतीश कुमार के पीठ में खंजर घोंप सकती है.

बिहार सीएम को लेकर सांसद पप्पू यादव का बयान (ETV Bharat)

हेमंत-कल्पना और शिल्पी नेहा की तारीफ

पूर्णिया के निर्दलीय सांसद पप्पू यादव ने कहा कि झारखंड में गठबंधन की सरकार ने पांच वर्षों में बेहतरीन काम किया है. जब हेमंत सोरेन की सरकार ने गरीब, दबे-कुचले लोगों का काम करने लगे, केंद्र से अपना हक मांगने लगे तो साजिश रचकर हेमंत सोरेन को जेल भेज दिया. ऐसे में नारी शक्ति स्वरूपा के रूप में कल्पना सोरेन और शिल्पी नेहा तिर्की जैसी बेटियों ने भाजपा का मुकाबला किया.

चीन के साथ क्या डील किया है यह सार्वजनिक करे केंद्र- पप्पू यादव

सांसद पप्पू यादव ने कहा कि विस्तारवादी चीन के साथ प्रधानमंत्री क्या डील कर के आये हैं, यह उन्हें सार्वजनिक करना चाहिए. उन्होंने कहा कि किसी भी वक्त ताइवान को चीन हड़प सकता है और चीन को लेकर हमारा क्या स्टैंड है यह साफ नहीं है.

इसे भी पढ़ें- पप्पू यादव ने हिमंता बिस्वा सरमा को ये क्या कह दिया.....

इसे भी पढ़ें- Jharkhand Election 2024: अमर कुमार बाउरी ने किया नामांकन, हेमंत सरकार पर साधा निशाना

इसे भी पढे़ं- जयराम ने भरा डुमरी से नामांकन पर्चा, मंत्री बेबी देवी के खिलाफ लड़ रहे हैं चुनाव

ABOUT THE AUTHOR

...view details