दिल्ली

delhi

राजौरी में आतंकवादियों ने सरकारी कर्मचारी की गोली मारकर की हत्या - Militant attack In Rajouri

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Apr 22, 2024, 10:50 PM IST

Militant attack In Rajouri : जम्मू कश्मीर के राजौरी में एक घर पर आतंकियों ने फायरिंग की, जिसमें टेरिटोरियल आर्मी के जवान के भाई की मौत हो गई. पूरे इलाके में सर्च ऑपरेशन चलाया गया है.

Militant attack In Rajouri
सर्च ऑपरेशन

देखिए वीडियो

राजौरी: राजौरी जिले के थानामंडी के शारदा श्रीफ इलाके में सोमवार रात अज्ञात बंदूकधारियों ने एक आवास पर गोलीबारी की, जिसमें टेरिटोरियल आर्मी के एक जवान के भाई की मौत हो गई. आशंका जताई जा रही है कि हमला आतंकवादियों ने किया था.

एक अधिकारी ने बताया कि आतंकवादियों ने शारदा शरीफ के पास कुंडा गांव में टीए कर्मियों के आवास पर गोलीबारी की, जिसके परिणामस्वरूप उनके भाई मोहम्मद रजाक पुत्र मोहम्मद अकबर गंभीर रूप से घायल हो गए.

उन्होंने बताया कि उसे तुरंत नजदीकी अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया. उन्होंने बताया कि 40 वर्षीय रजाक समाज कल्याण विभाग में कार्यरत थे.

इस बीच, पुलिस और सेना की एक संयुक्त टीम ने हमलावरों को पकड़ने के लिए इलाके में घेराबंदी और तलाशी अभियान चलाया. समाचार लिखे जाने तक इलाके में तलाशी चल रही थी और किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई थी.

गौरतलब है कि शनिवार को जम्मू संभाग के रियासी जिले के अरनास इलाके से हथियार और गोला-बारूद का एक बड़ा जखीरा बरामद किया था. पुलिस ने कहा, 'हमने दो डेटोनेटर, असॉल्ट राइफल के 12 कारतूस, एक पुल-थ्रू, आईईडी वाला टेप रिकॉर्डर, ऐसा ही एक कैलकुलेटर, एक बैटरी और कुछ कनेक्टिंग तार बरामद किए हैं.'

ये भी पढ़ें

जम्मू कश्मीर के रियासी में आतंकी ठिकाने का भंडाफोड़, हथियार व गोला-बारूद बरामद

ABOUT THE AUTHOR

...view details