दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

केरल में KSRTC की बस नदी में गिरी, एक की मौत, कई लोग घायल

कोझिकोड जिले में एक केएसआरटीसी की बस अनियंत्रित होकर नदी में जा गिरी. इस सड़क हादसे में एक यात्री की मौत हो गई.

By ETV Bharat Hindi Team

Published : 6 hours ago

KERALA ROAD ACCIDENT
कोझिकोड सड़क हादसा, बस नदी में गिरी (ETV Bharat)

कोझिकोड:केरल के कोझिकोड जिले में यात्रियों से भरी KSRTC की बस नदी में गिर गई. यह सड़क हादसा जिले के तिरुवंबाडी में हुई. इस सड़क हादसे में एक यात्री की मौत हो गई. वहीं, ड्राइवर कंडक्टर समेत कई यात्री घायल हो गए. इस सड़क हादसे में चार यात्रियों की हालत गंभीर बताई जा रही है. घायलों को कोझिकोड मेडिकल कॉलेज अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है.

खबर के मुताबिक, बस कोझिकोड के तिरुवंबाडी से अनक्कमपोइल आ रही थी. केएसआरटीसी की बस जब पुल्लुरमपारा के पास अनियंत्रित होकर पुलिया से टकरा गई और नदी में जा गिरी.

इस सड़क हादसे के बाद आसपास मौजूद लोग घायलों को बचाने के लिए दौड़ पड़े. वहीं, मौके पर पुलिस और बचाव टीम पहुंच गई है. सात घायलों को मुक्कोम शांति अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

वहीं, सड़क हादसे में मारे गए यात्री का नाम राजेश्वरी बताया जा रहा है. 63 साल की मृतक अनक्कमपोइल की रहने वाली थी. वहीं, पुलिस मामले की तफ्तीश में जुट गई है.

इससे पहले अप्रैल 2024 में, केरल के कन्नूर में कार और लॉरी के बीच आमने-सामने की टक्कर हो गई थी. इस हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई थी. इस हादसे में मारे गए लोगों में एक महिला और एक बच्चा शामिल बताया गया था.

ये भी पढ़ें:कोट्टायम में लॉरी से भिड़ी तेज रफ्तार बाइक, तीन युवकों की मौत

ABOUT THE AUTHOR

...view details